मैनपुरी

गणेश चतुर्थी के उपलक्ष में हनुमान जी का किरदार निभाते हुए नृत्य कर रहे युवक की हार्टअटैक मे मौत

Desk Editor
4 Sep 2022 11:13 AM GMT
गणेश चतुर्थी के उपलक्ष में हनुमान जी का किरदार निभाते हुए नृत्य कर रहे युवक की हार्टअटैक मे मौत
x

मैनपुरी मे गणेश चतुर्थी के उपलक्ष में लगाए गए गणेश पांडाल में हनुमान जी का किरदार निभाते हुए नृत्य कर रहे युवक की जान को लेकर मौत सहज में ही चली गई है।नाचते हुए जमीन पर गिरे युवक को जब तक अस्पताल में ले जाया जाता, उससे पहले ही मौत उसकी जान को ले जा चुकी थी। दरअसल गणेश चतुर्थी के उपलक्ष में मैनपुरी में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पंडाल सजाया गया है।

जहां पर रोजाना श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचते हैं और गणपति बाबा से अपने घर परिवार में सुख शांति और समृद्धि की कामना करते हैं। गणेश पंडाल में जब धार्मिक कार्यक्रम के अंतर्गत हनुमान जी का किरदार निभा रहा युवक नृत्य करते हुए भगवान राम की भक्ति में मग्न था। उसी समय अचानक युवक जमीन पर गिर गया। मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं ने हनुमान जी का किरदार निभा रहे युवक के जमीन पर गिरने को अभिनय का अंग समझा।


लेकिन जब युवक काफी देर तक नहीं उठा तो पंडाल में मौजूद लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की। नब्ज टटोल देखी गई तो वह गायब हुई मिली। सांसे भी उस समय गायब हो चुकी थी। पुष्टि के लिए युवक को अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच पड़ताल करते हुए रवि शर्मा को मृत घोषित कर दिया। अभिनय कर रहे युवक के मृत घोषित होते ही चारों तरफ सन्नाटा पसर गया।

Next Story