मैनपुरी

सैफई में अखिलेश यादव ने मंच पर शिवपाल यादव के पैर छू कर लिया आशीर्वाद, फिर शिवपाल ने किया ये काम, बीजेपी में मचेगा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2022 7:16 AM GMT
सैफई में अखिलेश यादव ने मंच पर शिवपाल यादव के पैर छू कर लिया आशीर्वाद, फिर शिवपाल ने किया ये काम, बीजेपी में मचेगा हड़कंप
x
अखिलेश यादव ने पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव से मुलाकात की, मंच पर उनके पैर छुए

उत्तर प्रदेश की राजनीत में मुलायम परिवार का दबदबा था। साल 2016 की बात है यकायक चाचा भतीजे में अपने अपने अभिमान में झुकने के लिए तैयार नहीं थे और देखते ही देखते पूरे परिवार का दबदबा खत्म होता चला गया। आज फिर एक नई तस्वीर सामने आई है जहां भतीजे अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव के पाँव छूकर आशीर्वाद ले लिया जिसका पिछले छह वर्षों से देश की मीडिया और जनता को था।

अखिलेश यादव ने आज परिपपक्वता दिखाते हुए जो बढ़कर सपा नेता शिवपाल यादव के पाँच छूकर आशीर्वाद लिया उससे सपा समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इसका कारण नेताजी मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन के दिन बेकाबू भीड़ से जब शिवपाल यादव ने अनुरोध करते हुए कहा था कि अब आपको नेताजी अखिलेश की परछाई के रूप में दिखेंगे तभी से परिवार में एका की खबरें चलने लगी लेकिन मीडिया लगातार नमक मिर्च लगाकर प्रस्तुत करके इस बढ़त को फिर से खत्म करने पर तुली हुई थी।

आज सैफई के मंच पर जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे तो मंच पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी , रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव थे। अखिलेश यादव ने चाचा रामगोपाल और शिवपाल यादव के मंच पर पाँव छूकर आशीर्वाद लेकर फिर सबसे हालचाल लिए और फिर शिवपाल यादव ने अपने भतीजे को सम्मान में गुलदस्ता भी भेंट किया।


Next Story