उत्तर प्रदेश

Gadar 2 देखने गए युवक की हुई मौत, घटना का वीडियो हुआ CCTV में कैद

Sonali kesarwani
28 Aug 2023 11:33 AM GMT
man who went to watch Gadar 2 dies,
x

Gadar 2 देखने गए युवक की हुई मौत

सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखने गए एक युवक को हार्ट अटैक आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ये क्षण CCTV कैमरे में कैद हो गया।

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म Gadar 2 इन दिनो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। Gadar 2 फिल्म भारत में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने की ओर बढ़ रही है। इसी बीच लखीमपुर खीरी से एक दुखद खबर सामने आई है। फिल्म देखने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 की दुनियाभर में चर्चा में रही है। छोटे शहरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में उत्साह दिख रहा है। इस उत्साह में खलल तब पड़ गई, जब फिल्म देखने गए एक युवक को हार्ट अटैक आ गया।

नाइट शो देखने के लिए मॉल गया था युवक

Gadar 2 देखने गए मृतक युवक की पहचान हो गई है। उसका नाम आक्साट तिवारी बताया जा रहा है। वह द्वारिकापुरा मुहल्ले में परिवार के साथ रहता था। अक्षत की रजत मेडिकल स्टोर के नाम से महेवागंज में दुकान है। शुक्रवार को वह गदर-2 फिल्म का नाइट शो देखने फन मॉल गया था। CCTV के मुताबिक, अक्षत ने 7 बजकर 45 मिनट में मॉल में एंट्री की। इसके चंद सेकेंड बाद ही वह गिर गया।

गदर 2 को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

फिल्म की बात करें तो इसका पहला पार्ट साल 2001 में आया था। अब 22 साल बाद गदर 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दो हफ्ते में ही इतना प्यार मिल गया है कि इसने लगातार कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। जिस तरह से फिल्म कमा रही है उससे तो ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। इससे पहले शाहरुख खान की पठान फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ा था।

Alao Read: यूपी बोर्ड में बच्चों को पढ़ाई जाएगी चंद्रयान-3 की कहानी, पाठ्यक्रम में शामिल करने का सरकार का ऐलान


Next Story