मथुरा

इस्टाग्राम पर हुई दोस्ती फिर मुलाकात के बाद विवाहिता से रेप

Desk Editor
24 Sep 2022 12:00 PM GMT
इस्टाग्राम पर हुई दोस्ती फिर मुलाकात के बाद विवाहिता से रेप
x

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक विवाहिता से उसके इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने मुलाकात के समय नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म कर दिया। इस घटना के बाद विवाहिता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने अभी तक इस घटना में कोई भी कार्रवाई नहीं की है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर महिला परेशान है

और पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रही है। बता दें कि यह घटना जमुनापार क्षेत्र की है। यहां पर रहने वाली एक विवाहित महिला की गांव में ही रहने वाले एक युवक से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हो गई। जिसके बाद पड़ोसी युवक ने अपने मित्र को महिला का नंबर दे दिया। उसके बाद विवाहिता की बातचीत उस युवक से होने लगी। उनकी बातचीत बढ़ने लगी। फिर युवक ने महिला को मुलाकात करने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान युवक ने अपने प्यार का इजहार कर महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

इस घटना के बाद महिला न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस भी पहुंची। यहां पर महिला ने यह आरोप लगाया कि युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दो बार बलात्कार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता परेशान प्यार, मुलाकात और बलात्कार की शिकार हुई पीड़िता की पुलिस ने सुनवाई करते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली है। लेकिन पुलिस ने इस घटना में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने घटना के आरोपी से न ही कोई पूछताछ की है और न ही उसकी गिरफ्तारी की है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता काफी परेशान है। पीड़िता न्याय के लिए पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रही है।

Next Story