मथुरा

हाथी पर बैठ कर योग कर रहे थे बाबा रामदेव, अचानक नीचे गिरे, देखें VIDEO

Arun Mishra
13 Oct 2020 5:20 PM GMT
हाथी पर बैठ कर योग कर रहे थे बाबा रामदेव, अचानक नीचे गिरे, देखें VIDEO
x
अचानक बाबा रामदेव का हाथी के ऊपर बैलेंस बिगड़ जाता है और वो नीचे गिर जाते हैं.

मथुरा : एक हाथी पर योग का अभ्यास करना योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) को उस वक्त काफी महंगा पड़ गया जब वो अचानक नीचे गिर गए. अब बाबा राम देव का हाथी से नीचे गिरने वाला वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. करीब 22 सेकेंड का ये वीडियो मथुरा के रमणरेती आश्रम का बताया जा रहा है जहां बाबा संतों को योग सिखाने आए थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है.

इस वायरल वीडियो में एक हाथी पर बाबा रामदेव योग करते दिखाई दे रहे हैं. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक दिखता है, लेकिन अचानक बाबा रामदेव का हाथी के ऊपर बैलेंस बिगड़ जाता है और वो नीचे गिर जाते हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. वीडियो के आखिरी सेकेंड में बाबा चलकर वापस जाते भी दिख रहे हैं.

यहां देखें वीडियो


योग सिखा रहे थे बाबा रामदेव

जानकारी के मुताबिक, योग गुरु रामदेव ने सोमवार को महावन रमणरेती स्थित कार्ष्णि गुरु शरणानंद महाराज के आश्रम पहुंचे थे. यहां वे संतों को योग सिखा रहे थे. इस दौरान मंच पर गुरु शरणानंद महाराज ने भी योग किया था. बाबा रामदेव के ट्वीट हैंडल से कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं.

Next Story