मथुरा

मथुरा: नगरनिगम की बैठक मे नगर आयुक्त पर चप्पल फेकने वाली पार्षद दीपिका रानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
22 July 2020 5:48 PM GMT
मथुरा: नगरनिगम की बैठक मे नगर आयुक्त पर चप्पल फेकने वाली पार्षद दीपिका रानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

रजत शर्मा

मथुरा नगर निगम की बोर्ड बैठक में नगर आयुक्त पर चप्पल फैंकने के मामले में शहर पुलिस ने फरार पार्षद दीपिका रानी और उनके पति पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पार्षद का कहना है कि मैं जनता के लिए लड़ी थी, जो फैसला कानून देगा वो होगा। मेरा निजी कोई स्वार्थ नहीं था।

उन्होंने कहा कि साल भर से मैं परेशान थी, वार्ड में कोई काम नहीं हुआ था। बार-बार फोन करके परेशान हो गई, मैंने कोई चप्पल नही मारी, उन्होंने मेरी उंगली मोड़ दी थी जो आपने देखा भी था मेरी केवल एक ही मांग है कि वार्ड नं़ 24 में हुए विकास कार्यो की स्थलीय जांच करा ली जाये। पत्रकारों द्वारा चप्पल चलाने के बारे में पूछे जाने उन्होंने चुप्पी साध ली।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पार्षद दंपत्ति को गोवर्धन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। समाचार लिखे जाने तक पार्षद व उनके पति पुष्पेंद्र कोतवाली में ही मौजूद थे। सूचना मिलते ही नगर निगम के कुछ पार्षद व नेता कोतवाली आ गये।

सीओ सिटी आलोक दुबे ने बताया कि मामले में बीजेपी पार्षद दीपिका रानी व पति पुष्पेंद्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 332, 353, 323, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रभारी अधिकारी सदन कार्यवाही राजकुमार मित्तल ने ये एफआईआर दर्ज कराई है।

दरअसल मथुरा नगर निगम की बैठक के दौरान भाजपा पार्षद दीपिका रानी सिंह भी मौजूद थीं। बीच बैठक में उन्होंने अचानक मंच तक पहुंचकर नगर आयुक्त रविंद्र कुमार को चप्पल मारना चाहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर आयुक्त तो इस चप्पल से बच गए लेकिन बचाव करने आए नगर आयुक्त के पीए को चप्पल पड़ गई।

Next Story