मथुरा

प्रेमिका से मिला धोखा तो प्रेमी ने ब्लेड से किया हमला जानिए

Desk Editor
27 Sep 2022 5:02 AM GMT
प्रेमिका से मिला धोखा तो प्रेमी ने ब्लेड से किया हमला जानिए
x

मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के गांव नगला सीताराम में सोमवार की सुबह प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपनी प्रेमिका के हाथों पर ब्लेड से हमला करने के बाद अपने गले को भी काट लिया। घटना के बाद युवक और युवती के परिजन एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक थाना मांट क्षेत्र के नगला सीताराम निवासी प्रशांत उर्फ पवन उम्र करीब 24 साल का गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया गया है कि सोमवार सुबह युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उसके कमरे में पहुंचकर उसे अपने साथ चलने और शादी करने की बात कहने लगा। युवती ने उसके इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया

और साथ जाने एवं शादी करने से इनकार कर दिया जिससे गुस्से में आग बबूला हुए प्रेमी ने ब्लेड से अपने प्रेमिका के हाथों पर प्रहार करने की कोशिश की लेकिन उसके द्वारा शोर मचाने पर युवक ने अपने गले को काट लिया। युवक लहूलुहान होने पर और घटना की जानकारी होने पर युवक के परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद युवक और युवती के परिजन एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। घायल युवक की मां का कहना है कि उसके बेटे को जब्रह सड़क से खींचकर घर में लेजाकर उसका गला काटा गया है जबकि युवती और उसके परिजनों का कहना है कि युवक ने पहले ब्लेड से युवती के हाथों पर ब्लेड चलाया उसके बाद अपनी गर्दन काट ली।

इस संबंध में जब एसएचओ मांट ललित भाटी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है और युवक द्वारा खुद ने स्वयं अपनी गर्दन काटी है। उन्होंने बताया कि घायल युवक ने अपना बयान भी पुलिस को दिया है जिसमें उसने खुद अपना गला काटने की बात कही है।

Next Story