मथुरा

मथुरा के राधारानी मंदिर में सेवादार ले रहे थे दक्षिणा, दरोगा ने मारा थप्पड़

Sakshi
14 Feb 2022 1:22 PM GMT
मथुरा के राधारानी मंदिर में सेवादार ले रहे थे दक्षिणा, दरोगा ने मारा थप्पड़
x
मंदिर परिसर में पप्पू गोस्वामी और मंगतू गोस्वामी दोनों अपने यजमानों से दक्षिणा आदि ले रहे थे, इतने में अचानक कस्बा के इंचार्ज राम अवध यादव वहां पहुंचे और उन दोनों को मंदिर से बाहर धकियाने लगे...

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दरोगा द्वारा मंदिर के सेवादार को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है| यूपी पुलिस की छवि अक्सर विवादों में रही है। इसको लेकर कई वीडियो भी वायरल हुए हैं जिसमें यूपी पुलिस के किसी ने किसी सिपाही या दरोगा द्वारा बदसलूकी करते देखा गया है। इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में एक दारोगा मंदिर के अंदर सेवादार को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं दारोगा इन सेवादारों को मंदिर से धक्का देकर बाहर भी निकाल रहा है। वीडियो हालांकि तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। सोमवार को जब यह वायरल तो पुलिस विभाग की एक बार फिर से किरकिरी शुरू हो गई।

बता दें कि बीते शुक्रवार को मंदिर परिसर में पप्पू गोस्वामी और मंगतू गोस्वामी दोनों अपने यजमानों से दक्षिणा आदि ले रहे थे। इतने में अचानक कस्बा के इंचार्ज राम अवध यादव वहां पहुंचे और उन दोनों को मंदिर से बाहर धकियाने लगे। इस दौरान चौकी इंचार्ज ने पप्पू के तमाचा जड़ दिया।

मंदिर परिसर में पुलिस द्वारा गोस्वामी को तमाचा मारने वाली घटना की जानकारी रविवार को मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से वायरल हो गई। इस मामले में पीड़ित मंगतू गोस्वामी व पप्पू गोस्वामी ने बताया कि अपने यजमानों को दर्शन कराने के बाद उनसे चर्चा के दौरान भक्त दक्षिणा दे रहे थे। इतने में चौकी इंचार्ज ने आते ही धक्का देते हुए तमाचा मार दिया और धक्का देते हुए मंदिर से बाहर निकाल दिया। इस संबंध में मंदिर के रिसीवर डॉ. कृष्ण मुरारी गोस्वामी का कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

उधर बरसाना कस्बा इंचार्ज से जब इस मामले में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया सूचना मिली थी कि मंदिर में कुछ लोग श्रद्धालुओं से वसूली कर रहे हैं। जब मंदिर परिसर में पहुंचे तो ये लोग वहां श्रद्धालुओं से पैसे लेते हुए पाए गए। जब इनसे मंदिर परिसर से बाहर जाने को कहा गया तो ये बदतमीज़ी करने लगे। पप्पू अपराघी प्रवृत्ति का है और इसका आपराधिक इतिहास है।

Next Story