मथुरा

मथुरा में एम्बुलेंस और बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार माँ-बेटे की मौत

Sakshi
4 Jan 2022 3:33 PM GMT
मथुरा में एम्बुलेंस और बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार माँ-बेटे की मौत
x
मथुरा जिले के मांट तहसील क्षेत्र में आज 4 जनवरी को नौहझील-मांट मार्ग पर एक एंबुलेंस और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिससे बाइक पर सवार मां-बेटे की मौत हो गई।

मथुरा जिले के मांट तहसील क्षेत्र में आज 4 जनवरी को नौहझील-मांट मार्ग पर एक एंबुलेंस और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिससे बाइक पर सवार मां-बेटे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद पुलिस ने एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नौहझील थाना प्रभारी प्रशांत त्यागी ने मंगलवार को बताया कि 'सोमवार को आगरा निवासी वीरेंद्र सिंह अपनी मां लीलावती को साथ लेकर बाइक से नौहझील की तरफ से मांट की ओर जा रहा था। मांट की तरफ से आ रही एंबुलेंस ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी।'

साथ ही नौहझील थाना प्रभारी प्रशांत त्यागी ने बताया कि हादसे में बाइक पर सवार मां-बेटा घायल हो गए। एंबुलेंस चालक टक्कर मारने के बाद भागने लगा तो मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजे गए मां और बेटे की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के समय पर न पहुंचने की शिकायत करते हुए नौहझील-मांट मार्ग पर जाम लगा दिया। जिसके बाद समझाने पर ग्रामीण वहां से हट गए।

Sakshi

Sakshi

    Next Story