मथुरा

यूपी पुलिस से बैर नहीं, बाबा तेरी खैर नहीं- जयंत चौधरी

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2020 4:03 AM GMT
यूपी पुलिस से बैर नहीं, बाबा तेरी खैर नहीं- जयंत चौधरी
x
रालोद और सपा का गठबंधन भी हो चूका है. दोनों पार्टियाँ उपचुनाव मिलकर लड़ रही है.

राष्ट्रीय लोकदल महासचिव जयंत चौधरी ने मथुरा में योगी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी है. उन्होंने मथुरा में एक नारा देते हुए कहा कि यूपी पुलिस से बैर नहीं लेकिन योगी बाबा तेरी खैअर नहीं.

जयंत चौधरी ने कहा कि यह सरकार अपराधियों पर से नियंत्रण खो चुकी ह.। इसे दुबारा सत्ता में नहीं आने देना चाहिए, इसलिए यदि आप अपने हक के लिए लड़ाई लड़ने को तैयार है तो मैं आपके लिए लाठी खाने को तैयार हूँ. मोदी सरकार द्वारा लागू किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे. इसलिए अगली पंचायत 17 अक्टूबर को बुलंदशहर में होगी.

जयंत चौधरी ने कहा कि किसान बचाओ पंचायत, मथुरा में पधारकर किसान-मजदूर की बदहाली पर प्रकाश डालने और कार्यकर्ताओं के उत्साह को बढ़ाने के लिए सभी अतिथियों का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ. विशाल संख्या में पहुँचकर पंचायत को सफल बनाने के लिए आप सभी का हार्दिक धन्यवाद भी करता हूँ.


बता दें कि हाथरस केस में जब जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिले तो उन्हें पुलिस की लाठी खानी पड़ी थी. जिनको उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने अपने उपर ले लिया और उनको ज्यादा लाठी नहीं लगने दी. इस बात से जाट समाज में बेहद नाराजगी है. जाट समाज की यह दूसरी रैली थी . इससे पहले पश्चिमी यूपी के जाटों की खाप ने उन्हें खुला समर्थन दिया और बीजेपी की खिलाफत की सुगुबुगाहट शुरू हो गई है. हालांकि अभी यूपी विधानसभा चुनाव में डेढ़ वर्ष का समय है. लेकिन विरोध के स्वर मुखर हो चुके है. और रालोद और सपा का गठबंधन भी हो चूका है. दोनों पार्टियाँ उपचुनाव मिलकर लड़ रही है.

Next Story