मथुरा

संतों के सामने बैकफुट पर दिखी सपना चौधरी, फैन की भी "सपना" सपना रह गई

Sujeet Kumar Gupta
3 Feb 2020 12:22 PM GMT
संतों के सामने बैकफुट पर दिखी सपना चौधरी, फैन की भी सपना सपना रह गई
x
सपना चौधरी के शो के विरोध में मथुरा और वृंदावन के कुछ संत, भागवताचार्य और अन्य लोग सुबह कलक्ट्रेट पहुंचे। इन लोगों को डीएम नहीं मिले तो एडीएम प्रशासन के पास पहुंचे।

मथुरा। हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी हमेशा की अपने गानों के चलते चर्चा में रहती हैं। आए दिन सपना के गानें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं ऐसा भी देखा जाता है कि सपना के पुराने गानों अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। वहीं सोमवार को गोवर्धन रोड पर होने वाला सपना चौधरी का स्टेज शो रद्द कर दिया गया है। आयोजकों ने विरोध को देखते हुए खुद ही प्रशासन को कार्यक्रम रद करने की जानकारी दी। ऐसे में सवाल यह खड़ा हो गया है कि जो लोग इसके लिए टिकट खरीद चुके थे, उनके पैसे कैसे वापस होंगे।

गौरतलब है कि सोमवार को सपना चौधरी का गोवर्धन रोड पर स्टेज शो होने का प्रचार किया गया था। बताया जा रहा है कि इसके लिए टिकट भी बेची जा रही थीं। बड़ी संख्या में लोगों ने टिकट खरीदी थीं। सपना चौधरी के शो के विरोध में मथुरा और वृंदावन के कुछ संत, भागवताचार्य और अन्य लोग सुबह कलक्ट्रेट पहुंचे। इन लोगों को डीएम नहीं मिले तो एडीएम प्रशासन के पास पहुंचे। वहां एडीएम कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर कहीं चले गए। इस पर यह लोग यहीं धरने पर बैठ गए। बाद में कार्यक्रम रद होने की जानकारी पर यह लोग यहां से हटे।

साधु संतों का कहना था कि मथुरा कृष्ण की नगरी है, अगर इसमें किसी को कार्यक्रम करना है तो वह रासलीला, कृष्ण लीला का कार्यक्रम करें ,इस तरह के फूहड़ डांस हम मथुरा में बर्दाश्त नहीं कर सकते, प्रशासन को इसकी अनुमति को तत्काल निरस्त करनी चाहिए, इस तरह वह डांस करा कर कृष्ण की नगरी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, हम हर हाल में यह कार्यक्रम नहीं होने देंगे, हम इस कार्यक्रम का किसी भी हद तक विरोध करेंगे।



जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे सपना चौधरी का शो रद हो जाने की सूचना मिली। पूर्व में भी तीन बार सपना चौधरी का कार्यक्रम मथुरा में साधु संतों के विरोध के बाद रद्द हो चुका है सपना चौधरी के कार्यक्रम को रद्द कराने के लिए डीआईजी शलभ माथुर से भी साधु संतों ने मुलाकात की . डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि आयोजक ने स्वयं कार्यक्रम को न कराने का प्रार्थना पत्र दिया है . कहीं ना कहीं साधु-संतों के विरोध के कारण आयोजक ने स्वयं ही कार्यक्रम न कराने का प्रार्थना पत्र प्रशासन को सौंप दिया .अब आज मथुरा में सपना चौधरी का कार्यक्रम नहीं होगा।

टिकट के लिए जो नंबर प्रचारित किया गया था, उस फोन नंबर पर फोन करने पर बताया गया कि आयोजकों ने स्वयं ही शो रद्द करने के बारे में प्रशासन को अवगत करा दिया है। बताया गया कि प्रशासन की कुछ शर्तों को आयोजक पूरा नहीं कर पा रहे थे, जिसके कारण उन्होंने इस शो रद्द कर दिया है। शो रद्द हो जाने से सवाल यह खड़ा हो गया है कि जो लोग टिकट खरीद चुके हैं, उनके पैसे वापस होंगे या नहीं और यदि होंगे तो कैसे होंगे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story