मथुरा

यमुना एक्सप्रेसवे पर रखा था सूटकेस, खोला तो लड़की की निकली लाश और फिर दिखा ये दर्दनाक नजारा

Shiv Kumar Mishra
18 Nov 2022 1:04 PM GMT
यमुना एक्सप्रेसवे पर रखा था सूटकेस, खोला तो लड़की की निकली लाश और फिर दिखा ये दर्दनाक नजारा
x
मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे के पास सुटकेस में मिला 21 वर्षीय युवती का शव। बेरहमी से की गई हत्या, सीने में लगी गोली, शरीर पर चोट के निशान।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे के समीप एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के शव को लाल कलर के बैग में एक पॉलिथीन में बंद कर यहां फेंक दिया गया। यह युवती कौन है, कहां की रहने वाली है, इसका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिले के कस्वा राया के मथुरा मार्ग पर यमुना एक्सप्रेस वे के समीप कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एक लाल रंग के ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक अज्ञात युवती का शव मिला है। सूटकेस में लाश मिलने की खबर क्षेत्रीय पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को दी है। लाश की फोटो जिले के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी भेजी गई है।

राया थाना प्रभारी निरीक्षक ओमहरि वाजपेयी ने बताया कि उक्त युवती की उम्र 21-22 के करीब है। रंग गोरा लंबे काले बाल, जिसने सलेटी कलर की टी-शर्ट पर लेजी डेज लिखा हुआ है। नीले कलर की सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहने हुए है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा, लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, पैरों के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई है। उन्होंने बताया कि युवती के चेहरे पर खून के निशान बने हुए है। कयास लगाये जा रहे हैं कि युवती की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहाँ फेंक गए हैं।

युवती के सीने में मिले गोली के निशान

लावारिश मिले बैग की सूचना लोगो ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने ट्राली सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव देखकर क्षेत्र में हडकंप मच गया। सूत्रों के अनुसार युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। लड़की शरीर में कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। सूचना पर सीओ महावन आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है।

युवती की शिनाख्त के किए जा रहे प्रयास

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि पुलिस की कई टीमें मृतक युवती की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिए लगाई है। उन्होंने बताया कि युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। युवती की शिनाख्त के लिए उसके फोटो जिले के थाने के साथ-साथ अन्य जिलों के थानों में सर्कुलेट कर दी गई हैं।

Next Story