मथुरा

यूपी में एनकाउंटर के बाद भी बदमाश बेख़ौफ़, एसडीएम के घर जाकर दी धमकी

Shiv Kumar Mishra
25 July 2020 9:54 AM GMT
यूपी में एनकाउंटर के बाद भी बदमाश बेख़ौफ़, एसडीएम के घर जाकर दी धमकी
x
मथुरा के एसडीएम ने लगाई एसएसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार

उत्तर प्रदेश की सरकार अपनी कानून व्यवस्था को लेकर अभी वैसे ही परेशान थी कि इस पीसीएस अधिकारी के लेटर वायरल होने से विपक्षी दल एक बार फिर से सरकार पर हावी हो जायेंगे. जब अधिकारीयों का यह हाल है तो आम जनता का क्या हाल होगा.

इस लेटर के मुताबिक मथुरा जिले में तैनात डिप्टी कलेक्टर राजीव कुमार उपाध्याय ने मथुरा के एसएसपी को अपनी जान की सुरक्षा की बात की है. उन्होंने कहा है कि बीती 24 जुलाई को रात्री साढ़े नौ बजे मेरे सरकारी आवास पर एक फॉरच्युनर गाडी पर सवार होकर चार रायफिल और असलाह धारी और एक व्यक्ति पिस्टल लेकर आये. आते ही उन्होंने मेरी सुरक्षा में तैनात होमगार्ड भूरी सिंह और विपिन से पूंछा कि एसडीएम राजीव उपाध्याय इसी में रहता है. उसे बात देना उसका टाइम पूरा हो गया है. हम उसे जल्द निपटा देंगे या उसे समझा देना.

एसडीएम राजीव उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने कहा कि एसडीएम को समझा देना कि जिलाधिकारी के कहने से अवैध कब्जे और दुकानों और सम्पतियों से बेदखली करना बंद कर दें. अन्यथा अंजाम भुगतने को तैयार रहें. यह कहकर जिस गाडी से आये थे उसी गाडी हथियार लहराते हुए भाग गए. एसडीएम ने एसएसपी से अपनी सुरक्षा बढाये जाने की गुहार लगाई है.

मालुम हो कि अभी बीते दिनों मथुरा नगर निगम की बैठक में नगर आयुक्त पर एक महिला निगम पार्षद चप्पल लेकर टूट पड़ी थी. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, बताओ इस दौर में क्या मथुरा में सरकारी अधिकारी काम कर पायेंगे. इस घटना से प्रदेश के सभी अधिकारी भयभीत नजर आ रहे है. अब सवाल यह भी बनता है कि प्रदेश में जब अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा.

वायरल लेटर की प्रति





Next Story