मथुरा

UP : मथुरा में दिन दहाड़े सर्राफा व्‍यापारी से 1 करोड़ 5 लाख की लूट, मचा हड़कंप

Arun Mishra
16 Aug 2021 9:05 AM GMT
UP : मथुरा में दिन दहाड़े सर्राफा व्‍यापारी से 1 करोड़ 5 लाख की लूट, मचा हड़कंप
x
लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई.

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले में कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने बड़ी लूट (Robbery) की घटना को अंजाम दिया है. सोमवार को पुलिस चौकी के नजदीक दिनदहाड़े बदमाश एक करोड़ 5 लाख की नकदी लूट ले जाने से हड़ंकप मच गया. लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, शहर के मंडीरामदास की गली रामपाल निवासी राहुल अग्रवाल पुत्र राजकुमार अग्रवाल चांदी व्यापारी हैं. आज सुबह राजकुमार का चचेरा भाई अंकित बंसल निवासी गणपति एंक्लेव, सरस्वती कुंड एक करोड़ पांच लाख रुपये स्टेट बैंक में जमा कराने के लिए स्कूटी से निकला था. इसी दौरान बाग बहादुर चौकी से 50 मीटर दूर बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने अंकित से मारपीट कर बैग छीन लिया और भाग गए. दिनदहाड़े शहर के पॉश इलाके में हुई वारदात से सनसनी फैल गई. सूचना पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह समेत अफसर भी पहुंच गए. फिलहाल पुलिस अंकित से जानकारी कर रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं.

पुलिस ने पीड़ित व्यापारी अंकित से गहन पूछताछ की है. सूत्र बताते हैं कि यह नगद धनराशि चौक बाजार में राजू रद्दी के नाम से चर्चित बुलियन के बड़े कारोबारी की है. वह प्रतिदिन बैंक में लाखों करोड़ रुपए जमा कराते है. व्यापारी के साथ हुई लूट की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में चांदी व्यापारी चौकी बागबहादुर पहुंच गए हैं. एसएसपी ने पीड़ित व्यापारी से घटना की बिंदुवार जानकारी की है.

Next Story