मथुरा

युवती को युवती से हुआ प्यार तो परिवार ने किया विरोध तो दोनो पहुंच गई थाने फिर.....

Desk Editor
28 Sep 2022 8:26 AM GMT
युवती को युवती से हुआ प्यार तो परिवार ने किया विरोध तो दोनो पहुंच गई थाने फिर.....
x

उत्तर प्रदेश के मथुरा में समलैंगिक संबंधों का एक मामला सामने आया. मथुरा की रहने वाली एक युवती को गोरखपुर की युवती से मोहब्बत हो गई. युवती के द्वारा जब महिला मित्र से शादी की बात कही तो परिवार के होश उड़ गए. थाने में युवती द्वारा कही गई इस बात को सुनने के बाद मां और भाई ने आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस की सजगता से बड़ी घटना होने से टल गई.

फिलहाल पुलिस युवती और उसके परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है. दरअसल, मंगलवार को युवती और उसके परिजन को थाने बुलाया गया था. यहां युवती ने अपनी मां और भाई के सामने कहा कि वह गोरखपुर की रहने वाली अंजली नाम की युवती से शादी करेगी और उसी के साथ रहेगी.

इस पर मां और भाई परेशान हो गए. मां और भाई ने मंगलवार की देर शाम थाना कोसी में अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल कर आत्मदाह करने की कोशिश की. खुद को समलैंगिक बताते हुए बेटी अपने प्यार के पास जाने की जिद पर अड़ी रही. जैसे-तैसे पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत किया

. युवती की शादी हो चुकी है, लेकिन वह ससुराल नहीं गई. युवती गोरखपुर की हम उम्र युवती अंजली से प्रेम करती है. उसने पुलिस को बताया कि वह समलैंगिक है.

इसलिए गोरखपुर जाना चाहती है. युवती की मां ने बताया कि गोरखपुर की वह युवती उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर देगी. पुलिस को भी पहले इस मामले की जानकारी दी गई थी. थाना प्रभारी अनुज राणा ने बताया सभी को समझाने के प्रयास किए जा रहे हैं, अगर नहीं माने तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story