मथुरा

मथुरा में सिर में गोली मारकर महिला की हत्या, खेतों में शव फेंक फरार हुए आरोपी

Arun Mishra
10 Sep 2021 6:57 AM GMT
मथुरा में सिर में गोली मारकर महिला की हत्या, खेतों में शव फेंक फरार हुए आरोपी
x
यूपी के मथुरा जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है

यूपी के मथुरा जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. महिला की गोली मारकर हत्या के बाद उसके शव को खेतों में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपनी बहन के घर आई हुई थी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. फॉरेंसिक की टीम घटना स्थल से सबूत इकट्ठा कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

दिल दहला देने वाली ये वारदात फरह थाना इलाके के जमालपुर गांव की है. मृतक की पहचान 30 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है. महिला के रिश्तेदारों को हत्या की जानकारी मिलते ही मातम पसर गया.

घटना की सूचना मिलते ही मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर सहित अन्य स्थानीय पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

एसएसपी ने बताया कि मृतका सुरीर इलाके की रहने वाली थी. वो यहां पर अपनी बहन के यहां आई हुई थी. आज सुबह से अपनी बहन के घर से निकली और उसके बाद जब घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई. लोगों ने उसका शव खेतों में पड़ा देखा. महिला के सिर पर गोली मारी गई है. मालमे की जांच अभी जारी है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story