मऊ

मऊ में चालक को झपकी आने से खाई मे पलटी कार, 3 मासूम सहित 5 की मौत

Shiv Kumar Mishra
8 Aug 2021 6:32 AM GMT
मऊ में चालक को झपकी आने से खाई मे पलटी कार, 3 मासूम सहित 5 की मौत
x

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दर्दनाक हादसे में चार बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के हैं। हादसे की सूचना मिलने पर देर रात पुलिस अधीक्षक सुशील घुले घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी महेश (43) पत्नी ममता (35), पुत्र मयंक (6), दिव्यांश (8), पुत्री तानिया (13) दीपिका पत्नी दिनेश(30) और उसकी पुत्री माही (8) के साथ कार से शनिवार रात मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। दोहरीघाट थाने इलाके के सोनबरसा गांव के पास चालक महेश को झपकी आने के कारण कार पानी से भरी खाई में पलट गई।

कार सवारों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और खाई के पानी में पलटी कार से लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच एसपी सुशील कुमार घुले भी मौके पर पहुंचे। सभी को दोहरीघाट सीएचसी पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने ममता, तानिया, दिव्यांश माही और कार चालक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल महेश तथा दीपिका की गम्भीर हालात को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर एडीएम के हरिसिंह रविवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story