राष्ट्रीय

BJP के कारण जिंदा है मायावती, नहीं तो सपा कब का मार डालती

Sakshi
30 April 2022 7:40 AM GMT
BJP के कारण जिंदा है मायावती, नहीं तो सपा कब का मार डालती
x
File Photo
साक्षी महाराज ने बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री बनने के बयान पर पलटवार किया है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री बनने के बयान पर पलटवार किया है। साक्षी महाराज ने कहा कि हम लोग नारी शक्ति का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि आज मायावती इस दुनिया में जिंदा हैं, तो वह भाजपा (BJP) के कारण हैं, नहीं तो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) उनको खा गई होती। अब वो कुछ भी बनना चाहें, हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

बात दें कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा की हमारी पार्टी और हम लोग मायावती का सहयोग करना चाहते हैं। जितना सम्मान कर सकते हैं करेंगे, लेकिन सोच तो व्यक्ति की अपनी है। सपने भी अच्छे से अच्छे देखने चाहिए। वह खुद समझदार हैं। उन्होंने 2022 के चुनाव में खुलेआम कहा था कि समाजवादी पार्टी से हमारी लड़ाई है, बीजेपी से नहीं। जहां हमारी पार्टी नहीं जीत रही है, वहां भाजपा को वोट देना चाहिए। इसके लिए हम उनको धन्यवाद कहना चाहते हैं।

बता दें कि, उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज जिले में एक निजी कार्यक्रम में पहुंच थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल के बीच चल रही तकरार पर कहा कि शिवपाल और अखिलेश का मनमुटाव उनका व्यक्तिगत है। इस पर हमें कुछ नहीं बोलना है। विपक्ष के नेताओं द्वारा जेल में बंद आजम खान से मुलाकात करने पर साक्षी महाराज ने कहा कि जेल में ज्यादती आजम के साथ नहीं हो रही है। ज्यादती तो राम भक्तों और मुजफ्फरनगर के पीड़ितों के साथ हुई थी। उस पर किसी ने कुछ नहीं बोला।

बता दें कि साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी और योगी के शासन काल में न्याय सभी को मिल रहा है। तुष्टीकरण किसी का नहीं हो रहा है। न्याय का तकादा है, अगर उनको इसमें ज्यादती दिखाई दे रही है, तो उसका उपचार हमारा और हमारी सरकार के पास नहीं है। अगर हमने कुछ गलत किया है तो उनको कानून का दरवाजा खटखटना चाहिए और न्यायालय पर विश्वास करना चाहिए।

Next Story