मेरठ

मेरठ में मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की एक छात्रा ने लगाई छलांग, विडियो देखकर उड जाएंगे होश

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2022 6:35 AM GMT
मेरठ में मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की एक छात्रा ने लगाई छलांग, विडियो देखकर उड जाएंगे होश
x

मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की एक छात्रा ने बुधवार शाम छलांग लगा दी। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वह अभी ICU में ही एडमिट है। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें छात्रा बिल्डिग से कूदते हुए दिखाई दे रही है। साथी छात्राओं का कहना कि कूदने से दो-तीन घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से काफ़ी देर तक बात कर रही थी।

उसने कहा था, "मैं ऊपर जा रही हूं, वहां से सेल्फी खींचनी है। मौसम भी अच्छा है।" इसके बाद छात्रा ऊपर अचानक बाउंड्री पर ही खड़ी हो गई। नीचे से कई छात्रों ने शोर भी मचाया कि कूदना मत, लेकिन छात्रा ने किसी की एक नहीं सुनी और उसने वहां से छलांग लगा ही दी। कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्रा के बिल्डिंग से कूदने से पहले उसका अपने दोस्त से फोन पर काफ़ी झगड़ा हुआ था। अभी इस मामले की जांच की जा रही है।वीडियो में साफ़ साफ़ देख सकते हैं कि छात्रा कैसे चौथी मंजिल पर पहुंची और उसने वहा से छलांग लगा दी।

यह छात्रा BDS सेंकेंड ईयर में पढ़ती है

बता दें सुसाइड का प्रयास करने वाली 20 साल की यह छात्रा लिसाड़ीगेट क्षेत्र के रशीदनगर में रहती है। वह सुभारती मेडिकल कॉलेज में BDS सेकेंड ईयर में ही पढ़ती है। यह छात्रा जहां गिरी, वहां पर पार्क और ग्रीनरी है। यानी यह जमीन कच्ची है। छात्रा की रीढ़ की हड्‌डी में फैक्चर बताया जा रहा है। एक पैर में भी काफ़ी चोट लगी है।

अब पुलिस खंगाल रही छात्रा कॉल डिटेल

छात्रा के छत से कूदने की जानकारी जैसे ही मिली उसके परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं। उनका साफ़ कहना है कि उनकी छात्रा से मोबाइल पर बात हुई थी, लेकिन उसने उन्हे कुछ बताया नहीं था। पुलिस अब छात्रा की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

वहीं, छात्रा के परिजनों का बयान भी दर्ज कर लिया है। अब तक की जो पुलिस जांच में सामने आया है कि छात्रा ने यह कार्य डिप्रेशन में ही ऐसा खौफनाक कदम उठाया है। वहीं, छात्रा के साथी छात्राओं का कहना है कि परिवारिक और व्यक्तिगत कारण के चलते उसने सुसाइड करने का प्रयास किया है।

Next Story