मेरठ

मेरठ में महापौर के शपथ ग्रहण समारोह में वन्देमातरम ने बोलने पर AIMIM पार्षदों की जमकर पिटाई

Shiv Kumar Mishra
26 May 2023 8:21 AM GMT
मेरठ में महापौर के शपथ ग्रहण समारोह में वन्देमातरम ने बोलने पर AIMIM पार्षदों की जमकर पिटाई
x
बीजेपी नेताओं के द्वारा की गई पिटाई, पार्षदों के कपड़े तक फटे

उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव में जीते महापौर, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष , नगर पंचायत अध्यक्ष , निगम पार्षद , वार्ड सदस्य पद की शपथ दिलाई जा रही है। इस शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मेरठ में मारपीट की खबर मिली है। यह मारपीट वन्देमातरम न बोलने पर की गई।

CCS विवि के प्रेक्षागृह में शपथ ग्रहण का कार्यक्रम जैसे ही शुरू हुआ तो राष्टगान के साथ शुभारंभ हुआ उसके बाद वन्देमातरम गाया गया। इस दौरान CCS विवि के प्रेक्षागृह में वंदे मातरम के लिए AIMIM पार्षदों के न खड़े होने पर विवाद शुरू हुआ। जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। फिर क्या था वहाँ मौजूद हुजूम ने अपने अपने हाथ सेक लिए।

वंदे मातरम न गाने पर AIMIM पार्षदों की पिटाई शुरू हो गई। देखते ही देखते पिटाई के दौरान पार्षदों को चोटें लगी, कपड़े फट गए। नेताजी वस्त्र विहीन लूट पिटे शपथ ग्रहण समारोह की ओर देख रहे थे। कुछ समय के लिए शपथ ग्रहण समारोह भी बाधित हुआ।

BJP नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई करते हुए CCS विवि के प्रेक्षागृह से बाहर निकाला। इस पिटाई में सभी मुस्लिम पार्षद नहीं थे कुछ पार्षद बीच बचाब करते तब तक स्तिथि ने विकराल रूप ले लिया था।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story