मेरठ

करंट की चपेट मे आने से वायुसेना अधिकारी की मौत..

Desk Editor
27 Sep 2022 5:33 AM GMT
करंट की चपेट मे आने से वायुसेना अधिकारी की मौत..
x

हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात मेरठ निवासी कारगिल युद्ध के नायक वायुसेना अधिकारी की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई। रविवार दोपहर उनका पार्थिव शरीर घर लाया गया तो परिवार में मातम छा गया। सूरजकुंड श्मशान घाट पर राजकीय सम्मान के साथ वायुसेना अधिकारी सुशील कुमार शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया।

स्टेशन हिंडन में सिंग्नल ब्रांच में वारंट ऑफिसर पद पर तैनात थे। वह स्टेशन से कुछ दूरी पर लाजपतनगर में किराए के मकान में रह रहे थे। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे सुशील कुमार शर्मा पानी भरने के लिए मोटर के तार बिजली के तार में जोड़ रहे थे। अचानक तेज करंट लगने से वह जमीन पर गिर पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जाहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एयरफोर्स अधिकारियों के अनुसार सुशील कुमार शर्मा बेहद बहादुर और विनम्र व्यवहार के थे। सुशील कुमार ने कारगिल समेत कई युद्धों में योगदान दिया। उन्होंने बताया कि सुशील प्रत्येक शनिवार को अपने घर आ जाते थे और सोमवार सुबह स्टेशन पर ड्यूटी के लिए पहुंच जाते थे। इस बार सुशील ने उनसे कहा कि बारिश होने की वजह से घर नहीं जा पाऊंगा।

Next Story