मेरठ

मेरठ के चर्चित दीपक त्यागी हत्याकांड की जांच अब बागपत पुलिस करेगी, पुलिस ने जाकर किया अपराध का सीन किया क्रियेट

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2022 12:53 PM GMT
मेरठ के चर्चित दीपक त्यागी हत्याकांड की जांच अब बागपत पुलिस करेगी, पुलिस ने जाकर किया अपराध का सीन किया क्रियेट
x

मेरठ: चर्चित दीपक त्यागी हत्याकांड की जांच मेरठ रेंज आईजी प्रवीण कुमार ने बागपत पुलिस को जांच सौंप दी है। जांच मिलने के बाद बागपत एसओजी टीम शुक्रवार को खजूरी गांव पहुंची और जांच शुरू की। दीपक हत्याकांड को लेकर उसके परिजन अभी भी धरने पर बैठे हैं, जबकि राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आश्वासन के बाद दीपक के कटे सिर का अंतिम संस्कार कर दिया था।

आपको बता दें कि मेरठ जिले के किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी दीपक त्यागी पुत्र धीरेंद्र त्यागी की नृशंस हत्या कर का कातिल उसकी गर्दन काट कर ले गए थे। पुलिस ने सातवें दिन उसकी गर्दन बरामद कर केस का खुलासा कर दिया था। लेकिन परिजन इस हत्याकांड के खुलासे से संतुष्ट नहीं थे जिसके बाद दीपक के परिजन उसके सिर को सड़क पर रखकर सही खुलासे की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे।

परिजनो ने 5 सूत्रीय ज्ञापन एसएसपी और डीएम को सौंपा था। जिसमें परिजनों ने मेरठ पुलिस पर अविश्वास जताते हुए जांच को किसी दूसरे जिले के एसपी एसएसपी से कराने की मांग की थी। ग्रामीणों ने मांगें आठ अक्तूबर तक पूरी न होने पर ग्रामीणों ने नौ अक्तूबर को महापंचायत का एलान किया हुआ है। जिसके चलते आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार ने मेरठ पुलिस से विवेचना हटाकर एसपी बागपत को सौंप दी।

जिसके पश्चात शुक्रवार को बागपत एसओजी प्रभारी तपेश्वर सागर अपनी टीम को लेकर खजूरी गांव में पहुंच गए। पूरी घटना का क्राइमसीन कराया और पीड़ित परिवार से जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने जिन-जिन लोगों पर हत्या करने का शक जताया है। उन सभी से दोबारा से बागपत पुलिस पूछताछ करेगी।

Next Story