मेरठ

मेरठ में बड़ा हादसा, ट्रक में बिजली उतरने से तीन लोंगों दर्दनाक मौत, देखिये खौफनाक मंजर का वीडियो

Shiv Kumar Mishra
25 Jun 2020 9:31 AM GMT
मेरठ में बड़ा हादसा, ट्रक में बिजली उतरने से तीन लोंगों दर्दनाक मौत, देखिये खौफनाक मंजर का वीडियो
x
Big accident in meerut

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के परीक्षितगढ़ क्षेत्र में सोमवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा महिला समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किला परीक्षितगढ़ रोड स्थित शेखपुरा गांव मार्ग पर सोमवार शाम बड़ा हादसा हो गया। एक टैंकर हाईटेंशन लाइन से टकरा गया, जिसमें टैंकर परिचालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल है।

परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र के बढ़ला गांव निवासी जयवीर (35 वर्ष) और जय भगवान (40 वर्ष) समेत छह लोग दो बाइक से सिखेड़ा गांव, अम्हेड़ा आदिपुर गंगानगर में लड़की देखने गए थे। दोनों बाइकों पर सवार तीन महिलाएं समेत ये सभी छह लोग अपने गांव लौट रहे थे। शेखपुरा रोड पर ही उनकी बाइक के आगे एक टैंकर जा रहा था। इसी दौरान टैंकर अचानक से हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। तभी पीछे से बाइक टैंकर से टकरा गई। टैंकर में उतरे करंट के चलते जयवीर और जय भगवान की मौके पर ही मौत हो गई। वही टैंकर के परिचालक की भी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा बाइक पर सवार अन्य चार लोग भी घायल गए। इस हादसे की जानकारी लगते ही शेखपुरा गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। गंगानगर और भावनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके पर लगी भीड़ को पुलिस ने हटाया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात अविनाश पांडे भी मौके पर पहुंच गए हैं।



Next Story