मेरठ

भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने केजरीवाल और राहुल गांधी पर बोला कड़ा हमला

Shiv Kumar Mishra
23 May 2021 4:02 AM GMT
भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने केजरीवाल और राहुल गांधी पर बोला कड़ा हमला
x

सादिक़ खान मेरठ

मेरठ। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सयोंजक विनीत अग्रवाल शारदा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है, जिसमें मुख्यमंत्री खुद संक्रमित होने के बाद भी कोरोना की जंग जीतने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर खुद गांव-गांव जाकर लोगों की समस्या का समाधान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी लोगों के बीच जाकर उन्हें कोरोना महामारी से जंग जीतने की हिम्मत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीख लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कोई नेता नहीं है बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, उनको यह सब बातें शोभा नहीं देती हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस बढ़ती महामारी के बीच भी विपक्ष का काम जो कर रहे हैं वह भी सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि जहां इस समय देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, वहीं राहुल गांधी अपनी राजनीति की रोटियां सेकने में जुटे हैं। उन्हें भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीख लेनी चाहिए और इस महामारी में राजनीति छोड़ कर लोगों की सेवा और उनका दुख दर्द समझना चाहिए।

Next Story