मेरठ

इश्कबाजी में अंधे व्यापारी नेता ने कानून की छात्रा की घर में घुसकर पिटाई की

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2021 11:45 AM GMT
इश्कबाजी में अंधे व्यापारी नेता ने कानून की छात्रा की घर में घुसकर पिटाई की
x

मेरठ में रहकर कानून की पढ़ाई कर रही एक छात्रा को व्यापार संघ के नेता ठाकुर अनिल राघव ने बुरी तरह पीटा है. शराब के नशे में धुत्त व्यापारी नेता अपने हथियारबंद साथियों के साथ छात्रा के घर में घुसा और उसकी बुरी तरह पिटाई की है. छात्रा के घर में लूटपाट और तोड़फोड़ भी की गयी है. पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है लेकिन 5 दिन बाद भी आरोपी नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई है. छात्रा का आरोप है कि एक बीजेपी विधायक नेता के दबाब के चलते आरोपी की गिरफ्तारी नही की गयी है.

गंगा प्लाजा व्यापार संघ का अध्यक्ष ठाकुर अनिल राघव शादीशुदा है लेकिन उसके अवैध संबध इसी इलाके की निवासी एक युवती से है. यह युवती एक टेलीकॉम ऐजेंसी में काम करती है. पुलिस के मुताबिक युवती अनिल राघव की गर्लफ्रैंड है और वह उसके घर दिन हो या रात कभी भी आता-जाता है. कुछ दिन पहले अनिल राघव की गर्लफ्रैंड अपनी पड़ौस में रहने वाली छात्रा के साथ बाजार चली गयी थी. राघव की गर्लफ्रैंड ने अपना फोन बंद कर लिया था और छात्रा के फोन पर कॉल करके अनिल राघव ने अभद्रता की थी. छात्रा ने अनिल राघव के इस व्यवहार का विरोध किया था.

गर्लफ्रैंड के फोन बंद करने से अनिल राघव इतना आक्रोशित हो गया कि गर्लफ्रैंड के घर में बैठकर उसने अपने साथियों के साथ शराब पी और फिर छात्रा के घर का गेट तोड़ डाला. विरोध करने पर तीनों ने छात्रा के घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी. उसके घर में बुरी तरह तोड़फोड़ की गयी और उसे जान से मारने की धमकी दी गयी. अनिल राघव ने छात्रा पर हथियार तानकर यह धमकी दी कि मुंह बंद रखना है नही तो तेजाब डालकर नहला दिया जायेगा. पीड़िता ने आरोपियों पर घर में घुसकर नकदी और जेवर की लूटपाट के भी आरोप लगाये है. पीड़िता के मुताबित अनिल राघव की ताकत बीजेपी का एक विधायक है.

पीड़िता ने बताया कि उसने 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया और पुलिस पूरा मामला जानने के बाद लौट गयी. अगले दिन सुबह फिर से अनिल और उसके परिजन आये और छात्रा के साथ मारपीट की है. छात्रा ने इस मामले में थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है. पीड़ित छात्रा पूर्वांचल की निवासी है और पारिवारिक मुश्किलों के बीच मेरठ में रहकर कानून की पढ़ाई कर रही है. छात्रा का आरोप है कि उसे बीजेपी विधायक का नाम लेकर धमकाया जा रहा है. उसकी मकान मालिक को भी धमकी दी गयी है. उनके ऊपर मकान खाली कराने का दबाब भी है. पुलिस भी विधायक के दबाब में है.

छात्रा ने बताया कि अनिल के दोस्तों के अलावा लालकुर्ती थाने का एक दारोगा भी अनिल के साथ उसकी गर्लफ्रैंड के घर आता है और वहां शराब पार्टी होती है. पूरी-पूरी रात अनिल और उसके साथ गाना-बजाना करते है. उनकी हरकतों से पड़ौसी भी दुखी है लेकिन अनिल राघव की दबंगई के सामने कोई मुंह नही खोलता है. इस पूरे इलाके में कामकाजी महिलाऐं और लड़कियां रहती है.

मेरठ के सदर बाजार थाना प्रभारी विजेन्द्र राणा ने बताया कि इस मामले में दोनो पक्षों के बयान लिये जा रहे है. तोड़फोड़ और मारपीट के मामले की तस्दीक हो चुकी है लेकिन लूट के मामले की जांच जारी है. आरोपी को भी बयान के लिए बुलाया गया है. जांच खत्म होने के बाद मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Next Story