मेरठ

मेरठ : शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, ये रही वजह

Arun Mishra
23 Jan 2021 10:22 AM GMT
मेरठ : शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, ये रही वजह
x
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के हत्यारोपी भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार सुबह एक सनसनीखेज घटना सामने आई. यहां एक युवक ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. युवती की रविवार 24 जनवरी को शादी होनी थी. घटना के बाद घर में ही युवती का शव पड़ा रहा और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के हत्यारोपी भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर की है. जानकारी के अनुसार, इस्लामनगर निवासी फिरदौस (18 वर्ष) की 24 जनवरी को लिसाड़ीगेट क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवक के साथ शादी होनी थी. युवती का एक अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जहां प्रेमी ने युवती के फोटो, फिरदौस की होने वाली ससुराल में भेज दिए. प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो भेजकर युवती की शादी तुड़वाने का प्रयास किया.

शादी से एक दिन पहले शनिवार सुबह युवती के भाई ने बहन के आपत्तिजनक फोटो देखे तो गुस्से में दोस्त के यहां से तमंचा लाकर उसकी हत्या कर डाली. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर के आधार पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई.

Next Story