मेरठ

प्रेम प्रसंग में भाई ने अपनी बहन को गोली से उड़ाया-आरोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2021 11:27 AM GMT
प्रेम प्रसंग में भाई ने अपनी बहन को गोली से उड़ाया-आरोपी गिरफ्तार
x

मेरठ। 18 वर्षीय युवक ने ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम देते हुए अपनी 23 वर्षीय बहन की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने बाद में खोजबीन करते हुए हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के सरधना थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद निवासी अपने मामा के यहां रहने वाली युवती का पड़ोस में ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। तकरीबन 3 माह पहले जब युवती के परिवारजनों को इस प्रेम प्रसंग के मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने युवती के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी।

बताया जा रहा है कि इसके बाद भी युवती अपने घरवालों से आंख बचाकर चोरी-छिपे उस लड़के के साथ बातें करती थी। इसी बीच 3 दिन पहले ही युवती के छोटे भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ देख लिया था। बुधवार की रात जब युवती अपने कमरे के भीतर सोई हुई थी। उसी समय उसका छोटा भाई तमंचा लेकर कमरे में पहुंचा और चारपाई पर सो रही अपनी बहन को गोली मारकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। रात के सन्नाटे में गोली चलने की आवाज सुनकर परिवारजनों के अलावा आसपास के लोग भी जाग गए। भाग दौड़कर जब वह मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ पड़ी युवती को देखकर उनके होश उड़ गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया है कि युवती के छोटे भाई की उम्र तकरीबन 18 साल है। बहन को प्रेमी के साथ देख लेने के बाद उसने अपने घर में आकर कहा था कि अब काफी बदनामी हो गई है। बहन की वजह से लड़के मेरे ऊपर कमेंट करते हैं। मैं अब इससे ज्यादा बदनामी बर्दाश्त नही कर सकता हूं। इसके बाद युवक ने घरवालों से भी कहा था कि वह अपनी बहन को जिंदा नहीं छोड़ेगा।

एसपी देहात का कहना है कि बहन की हत्या के मामले में फरार हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी युवक के पास से बरामद कर लिया है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Next Story