मेरठ

होटल के रूम से मिली कपल की डेडबॉडी, बेटी को भी मारने की थी कोशिश

Arun Mishra
17 Sep 2020 10:01 AM GMT
होटल के रूम से मिली कपल की डेडबॉडी, बेटी को भी मारने की थी कोशिश
x
माना जा रहा है कि पहले पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, फिर खुद फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली.

मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक होटल में एक पति-पत्नी का शव मिला और एक बच्ची मिली जिसे मारने का प्रयास किया गया था. पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. माना जा रहा है कि पहले पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, फिर खुद फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में एक बच्ची मिली जिसे मारने का प्रयास भी किया गया था लेकिन वो बच गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

मेरठ पुलिस का कहना है मृतक अरविंद, इस होटल में पहले भी मैनेजर की नौकरी कर चुका था. एक साल पहले वो छोड़कर चला गया था और दस दिन पहले ही अपने परिवार के साथ होटल में फिर से नौकरी पर लौटा था.

प्रथम दृष्टया अरविंद ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की और फिर बेटी की भी गला दबाकर हत्या करना चाहता था. बाद में खुद फंदे से लटक कर जान दे दी लेकिन अरविंद ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, यह अभी पहेली बना हुआ है.

फिलहाल, मेरठ पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि अरविंद ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर बच्ची की हत्या करने का प्रयास कर खुद सुसाइड कर लिया.

ये पूरा मामला मेरठ के सदर थाना क्षेत्र के एवरेस्ट होटल का है जहां पर अरविंद मैनेजर था और अपने परिवार के साथ ही इसी होटल में रह रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो अरविंद मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला है और यहां पर वह नौकरी कर रहा था.

Next Story