मेरठ

एक बहन का खौफनाक कारनामा: प्रेमी संग किया भाई का कत्ल, फिर बनाया ये झूठा केस

Shiv Kumar Mishra
22 May 2021 12:04 PM GMT
एक बहन का खौफनाक कारनामा: प्रेमी संग किया भाई का कत्ल, फिर बनाया ये झूठा केस
x

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक बहन ने ही अपने ही भाई का बेरहमी से कत्ल (Murder) करवा दिया. इतना ही नहीं अपनी कारगुजारी पर पर्दा डालने के लिए शव को ठिकाने लगा दिया. लेकिन जब पुलिस ने शव बरामद कर लिया तो हत्या का झूठा मुकदमा गाजियाबाद के रहने वाले चार बेकसूर लोगों पर लिखवा दिया. हालांकि पुलिस ने अब आरोपी बहन और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया.

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर का है. यहां आमीन नाम का शख्स 13 मई से लापता था. परिजनों ने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने गुमशुदा युवक की तलाश करते हुए 18 मई को उसका शव बरामद कर लिया. इसके बाद 19 मई को आमीन के पिता बख्शी ने अपने बेटे के कत्ल के आरोप में चार लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया.

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश की तो हत्याकांड के राज पर से पर्दा उठ गया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतक आमीन की बहन मोहसिना का प्रेम प्रसंग सारिक नाम के शख्स से चल रहा था. मोहसिना का भाई आमीन उसके प्रेम प्रसंग से खुश नहीं था. इसको लेकर अक्सर घर में झगड़ा हुआ करता था. फिर बहन ने प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे भाई को रास्ते से हटा देने की साजिश रची. इसके बाद उसने अपने प्रेमी से आमीन की हत्या करवा दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story