मेरठ

मेरठ में नौकर प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या, पुलिस ने बरामद किया शव

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2022 9:34 AM GMT
मेरठ में नौकर प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या, पुलिस ने बरामद किया शव
x

मेरठ : बहसूमा थाना क्षेत्र के राहवती गांव निवासी सतवंत 45 वर्ष की बेटी ने नौकर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। सतवंत पिछले 5 दिनों से लापता था। रविवार को नलकूप पर खून के निशान देख ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव बरामद किया।

राहवती गांव निवासी सतवंत की बेटी का नौकर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले की जानकारी जब सतवंत को लगी तो उसने इसका विरोध किया। 5 दिन पहले बेटी ने नौकर प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी और शव को नलकूप पर डाल दिया। रविवार को ग्रामीणों ने नलकूप पर खून के निशान देखे तो पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और मृतक के घर पहुंची। मृतक के घर पर भी खून के निशान मिले। जिस, पर पुलिस ने खून के निशान का पीछा किया तो भूसे के कमरे में भी खून से सना हुआ बांस मिला। पुलिस ने नौकर व मृतक की बेटी से सख्ताई से पूछताछ की, तो उन्होंने हत्या की बात कबूली। पुलिस ने नलकूप से शव बरामद कर लिया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मृतक की बेटी का नौकर से प्रेम प्रसंग था। सतवंत को इस बात की भनक लगी तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। जांच की जा रही है।

Next Story