मेरठ

मेरठ डबल मर्डर का चौकानें वाला खुलासा: अवैध संबंधों से खफा आशिक ही निकला शादीशुदा प्रेमिका और पति का हत्यारा

Arun Mishra
23 Sep 2021 4:01 AM GMT
मेरठ डबल मर्डर का चौकानें वाला खुलासा: अवैध संबंधों से खफा आशिक ही निकला शादीशुदा प्रेमिका और पति का हत्यारा
x
बच्चों के सामने ही पति-पत्नी के डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

मेरठ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में दिलजले आशिक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका और उसके पति की चाकू से गोदकर नृशंष हत्या (Murder) कर दी. हैरत की बात यह है कि किसी और की पत्नी से प्यार करने वाले इस शख्स को महिला के दूसरे अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया. जिसके बाद उसने हत्या की साजिश रच डाली और बच्चों के सामने ही पति-पत्नी के डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. यह खुलासा मेरठ पुलिस ने किया है.

दरअसल मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में दो दिन पहले दिन निकलते ही एक दंपत्ति आबाद और जुबैदा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि घर में आने जाने वाले एक शख्स ने ही वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के चश्मदीद बच्चों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि समीर नाम का एक शख्स जो खुद को जुबेदा का मुंह बोला भाई बताता था, उसने बच्चों के सामने ही रात में दोनों की गला रेत कर हत्या की थी. पुलिस ने समीर की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई। जिसके बाद सर्विलांस सेल की मदद से आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई.।साथ ही आला ए कत्ल भी बरामद कर लिया गया.

ऐसे रची हत्या की साजिश

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी की मानें तो करीब दो साल पहले उसकी और जुबैदा के अवैध संबंध हो गए थे. जिसके बाद वह घर में आने जाने लगा और आशिकी के चक्कर में पड़कर जुबेदा और उसके पति के खर्चे उठाने लगा, लेकिन लाखों रुपए खर्च करने के बाद अब उसे पता लगा कि जुबेदा कई और लोगों से भी संबंध रख रही है. इसमें रुपयों की खातिर उसका पति भी साथ देता है. यही बात उसे नागवार गुजरी। कई बार समीर ने जुबैदा को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी.

बस इसी बात की खुन्नस में समीर ने पति-पत्नी की हत्या की साजिश रच डाली। जिसके बाद पहले समीर ने घर में शराब और मुर्गा पार्टी की. रात में जब सब सो गए तो उसने चाकू निकाला और पहले आबाद का कत्ल किया और फिर जुबैदा की गर्दन रेत डाली. डबल मर्डर कि इस वारदात से कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद बुधवार समीर उर्फ हसीन नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया और अब पुलिस इस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Next Story