मेरठ

मेरठ में डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी-बेटे की हत्या कर बेड के बॉक्स में छुपाया शव

Arun Mishra
30 Aug 2022 5:20 AM GMT
मेरठ में डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी-बेटे की हत्या कर बेड के बॉक्स में छुपाया शव
x
मां-बेटे की हत्या कर बेड के बॉक्स में शव को छुपाया गया.

यूपी के जनपद मेरठ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. मेरठ में डबल मर्डर की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटी की हत्या का मामला सामने आया है. मां-बेटे की हत्या कर बेड के बॉक्स में शव को छुपाया गया. वहीँ हत्यारे मकान में ताला डालकर स्कूटी भी साथ ले गए. पति के घर पहुंचने पर बेड में दोनों शव मिले. हस्तिनापुर इलाके में हुई इस वारदात के बाद एसएसपी समेत अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया.

जहां पर यह वारदात हुई, वहां से थाना महज डेढ़ से दो सौ मीटर की दूरी पर ही है। मैनेजर शाम को घर लौटे तो ताला लगा दिखा। पत्नी और बेटे का पता नहीं लगने पर उन्होंने पुलिस और परिजन को सूचना दी। थोड़ी देर बाद ताला तोड़कर देखने पर अंदर का मंजर डरावने वाला था। घर में डकैती पड़ी थी और पत्नी-बच्चे की हत्या हो चुकी थी।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पति ने घर से करीब ढाई लाख रुपये कैश और लाखों की कीमत के जेवर गायब बताए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। हत्या किसने और किसलिए की, इस पर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। हालांकि वारदात में किसी करीबी के ही शामिल होने का शक किया जा रहा है।

Next Story