मेरठ

पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को घर में घुस कर बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

सुजीत गुप्ता
31 Aug 2021 8:46 AM GMT
पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को घर में घुस कर बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
x

बेखौफ बदमाशों ने मेरठ देहात के जानी थानाक्षेत्र में बदमाशों ने बाफर गांव में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया, घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी चौधरी (40) पुत्र राजवीरी चौधरी पत्नी स्व. जगपाल अपने घर में मौजूद था। आज सुबह दस बजे बाइक सवार दो बदमाश उसके गांव में पहुंचे और घर में घुसकर पिस्टल से गोली बरसाकर विकेंद्र की हत्या कर दी।

घटना से परिवार में अफरा-तफरी मच गई। परिवार के अन्य लोगों के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बदमाश खुद को घिरता देखकर बाइक छोड़कर पैदल ही फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

एसएसपी व एसपी देहात समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि रंजिश के चलते हत्या हुई है। विकेंद्र दो माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आया था। हालाकिं अभी पिछले दिनों हुई हत्या की ताबड़तोड़ वारदातों में से पुलिस एक का भी खुलासा नहीं कर पाई थी कि मंगलवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने फिर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।


Next Story