मेरठ

यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने हापुड़ पुलिस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की

Shiv Kumar Mishra
1 May 2023 5:29 AM GMT
यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने हापुड़ पुलिस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की
x

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने यूपी पुलिस के कारनामे पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने हापुड़ पुलिस के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

मेरठ में बीते दिनों एक व्यवसाई को हापुड़ पुलिस ने सिविल ड्रेस में आकर गिरफ्तार किया जबकि जिस केस में वो कोर्ट से वारंटी मुलजिम थे उसमें पुलिस घर पर ही उन्हे जमानत देने का प्रावधान था। लेकिन पुलिस उस केस के वादी बीजेपी नेता के इशारे पर गिरफ्तार करके ले जाने लगी। चूंकि पुलिस सिविल ड्रेस में थी और बीजेपी नेता डॉ संजीव साथ थे तो घर वाले डर गए और वो जिस गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे उसका पीछा करने लगे। स्कूटी पर व्यवसाई की पत्नी और भतीजा सवार थे जो किसी तरह गाड़ी से टकरा गए और दोनों की मौके पर मौत हो गई।

इस घटना के बाद हापुड़ पुलिस और वादी अपनी गाड़ी लेकर भाग गए। इसके बाद जब घटना की जानकारी स्थानीय व्यपारियों को लगी तो मामले ने तूल पकड़ लिया। अब इस मामले में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी कान्त वाजपेयी मैदान में आ गए।

उन्होंने कहा है, पब्लिकेशन कारोबारी के भतीजे, पत्नी की मौत का मामले में हापुड़ पुलिस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करे अब तक टीपी नगर पुलिस ने इस मामले में अभी तक केस दर्ज नहीं किया है। जबकि पुलिस बीजेपी नेता की गाड़ी की फॉरेंसिक जांच को आतुर है। जमानती वारंट होने के बावजूद गुंडों की तरह क्यों किडनैप किया गया। पब्लिकेशन कारोबारी को घर से उठाकर जबरन कार में डालकर ले जाया गया।

Next Story