मेरठ

पति को दूसरी औरत के साथ बीच सडक पर ही पिल पड़ी पत्नी, और फिर वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
16 March 2021 6:39 AM GMT
पति को दूसरी औरत के साथ बीच सडक पर ही पिल पड़ी पत्नी, और फिर वीडियो हुआ वायरल
x

मेरठ जिले के थाना नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल बाजार में एक शख्स को एक महिला के साथ घूमना उस समय भारी पड़ गया जब उसकी बीवी ने सरेआम बाजार में उसे रंगे हाथों पकड़ कर बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी.

बता दें कि अदनान नाम का युवक एक युवती के साथ बाजार में आया था और इसी बीच आयशा नाम की महिला वहां पहुंच गई. जो खुद को अदनान की बीवी बता रही थी. देखते ही देखते आसान है वहां जोरदार हंगामा शुरू कर दिया और फिर अदनान आयशा के बीच मारपीट की जंग शुरू हो ग.ई दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगे.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पत्नी को थाने ले आई थाने में एक दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगाए. आयशा का कहना है साल भर पहले उसकी अदनान की शादी हुई थी और कुछ समय बाद दोनों में मनमुटाव रहने लगा. इसके बाद अदनान ने उसे मायके छोड़ दिया लेकिन जब आज उसे पता लगा कि उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ व्यस्त बाजार में है तो वह उनका पीछा करते हुए बाजार पहुंच गए.

आयशा ने कहा अदनान उस महिला को लेकर शोरूम में गया जब काफी देर तक नहीं निकला तो मैंने वहां पहुंचकर उसे बाहर आने को कहा, जिसके बाद दोनों भिड गए. वही अदनान का कहना है कि वह आयशा को तलाक दे चुका है और किस भी चल रहा है. हालांकि अभी तलाक हुआ नहीं है. अदनान ने आरोप लगाया है कि आयशा ने उसे मारने की धमकी दी है.

वह अपनी एक महिला मित्र के साथ बाजार में था तो आज का कुछ लोगों की सहायता पहुंची बदतमीजी करने लगी और मारपीट करने लगी जिससे मुझे काफी चोटें आई हैं. आयशा ने कहा कि उसका तलाक नहीं हुआ है और अदनान उसे फर्जी तरीके से तलाक देना चाहता है. मैंने अभी तक किसी पेपर पर कोई हस्ताक्षर नहीं किए अगर अदनान की बात सच है. तो पेपर दिखाएं मैं अदनान को जेल भेजना चाहती हूं.

Next Story