मेरठ

हार्पिक डालकर जला दिया पति का गुप्तांग, परिवार को नशीली गोलियां देकर मनाईं रंगरलियां, पत्नी अरेस्ट

Arun Mishra
26 Sep 2020 4:17 PM GMT
हार्पिक डालकर जला दिया पति का गुप्तांग, परिवार को नशीली गोलियां देकर मनाईं रंगरलियां, पत्नी अरेस्ट
x
क्षेत्रवासियों ने एक महिला को अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरलिया मनाते रंगे हाथ दबोच लिया

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में टीपी नगर थाना क्षेत्र एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां क्षेत्रवासियों ने एक महिला को अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरलिया मनाते रंगे हाथ दबोच लिया। दूसरे कमरे में महिला का पति और तीन मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में बरामद हुए। अस्पताल में होश आने पर पति ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से उसकी पत्नी पूरे परिवार को नशीली गोलियां देकर अपने प्रेमी के साथ घर में रंगरलियां मनाती रही है। इतना ही नहीं पत्नी ने गुप्तांग पर हार्पिक डालकर अपने ही पति को 'बर्बाद' कर दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल, मलियाना निवासी शादाब के मुताबिक सरधना निवासी डॉक्टर वसीम उसका परिचित है। जिसके चलते डॉक्टर वसीम का अक्सर शादाब के घर पर आना जाना लगा रहता है। शादाब ने बताया कि वसीम जब भी घर पर आता तो अपने साथ कभी बिरियानी तो कभी मिठाई लेकर आता। जिसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेसुध होकर सो जाते थे। आरोप है कि इसके बाद डॉक्टर वसीम और शादाब की पत्नी चांदनी बेफिक्र होकर घर में रंगरलियां मनाते थे।

चोर समझकर क्षेत्रवासियों ने मचाया शोर

बताया जाता है शुक्रवार की शाम भी डॉक्टर वसीम खाने-पीने का कुछ सामान लेकर शादाब के घर पर गया था। जिसमें बेहोशी की दवाई मिली थी। इस खाने को खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश हो गए। जिसके बाद देर रात डॉक्टर वसीम शादाब के घर में दाखिल हो रहा था। मगर इसी दौरान क्षेत्र के लोगों ने वसीम को शादाब के घर में दाखिल होते देख लिया और उसे चोर समझकर मामले की जानकारी पड़ोस में रहने वाले शादाब के कुछ रिश्तेदारों को दी। जिसके बाद सभी लोगों ने चोर का शोर मचाते हुए शादाब के घर पर धावा बोल दिया। आरोप है कि इस दौरान चांदनी ने अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर के टॉयलेट में बंद कर दिया। इसके बाद चाकू निकालकर लोगों को अपने हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी। मगर क्षेत्रवासियों ने हिम्मत दिखाकर चांदनी को धर दबोचा। उधर, जैसे ही टॉयलेट का दरवाजा खोला गया तो महिला का प्रेमी घर से फरार हो गया।

कमरे में बेहोश मिले पति और तीनों बच्चे

पूरे परिवार की मौजूदगी में महिला द्वारा रंगरलिया मनाए जाने की बात हजम ना होने पर क्षेत्र के लोगों ने घर की तलाशी ली। जिसके बाद एक कमरे में शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश पड़े मिले। रिश्तेदार और क्षेत्रवासी आनन-फानन में सभी व्यक्तियों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां होश में आने पर मामला पता लगते ही शादाब ने अपनी पत्नी पर सनसनीखेज आरोप लगाए। शादाब ने बताया कि उसे पहले से ही शक था कि चांदनी उसे नशे की गोलियां देकर अपने प्रेमी से मिलती है। मगर चांदनी पूरे परिवार को बेहोश करके रंगरेलियां मनाती थी। जिससे उसकी असलियत सबसे छुपी रही।

पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इतना ही नहीं उसकी पत्नी चांदनी पिछले कई महीनों से शादाब को बेहोश करने के बाद उसके गुप्तांग पर हार्पिक जैसी कोई चीज डाल रही थी। जिससे उसके गुप्तांग पर गहरे जख्म हो गए थे। शादाब इसे त्वचा रोग समझकर डॉक्टरों से उपचार कराता रहा। अब, पूरे मामले का खुलासा होने पर शादाब ने अपनी पत्नी चांदनी के खिलाफ तहरीर दी है। उधर, एसपी क्राइम रामअर्ज ने पूरे प्रकरण में जांच की बात कही है। वहीं, आरोपी महिला पुलिस की हिरासत में है।

Next Story