मेरठ

मेरठ में नौवीं के छात्र ने ऐसी कर दी हरकत की कालेज में मच गया हडकंप जानिए...

Desk Editor
2 Oct 2022 5:23 AM GMT
मेरठ में नौवीं के छात्र ने ऐसी कर दी हरकत की कालेज में मच गया हडकंप जानिए...
x

मेरठ के एक कॉलेज में 9वीं क्लास का एक छात्र अपने बैग में तमंचा लेकर पहुंच गया. छात्र की बैग से तमंचा मिलने पर कॉलेज में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने छात्र के परिजनों को बुलाया और पूछताछ की. पुलिस इस मामले में विधिक कार्रवाई की बात कह रही है.

यह मामला शुक्रवार का है. मेरठ के थाना दिल्ली गेट अंतर्गत इंटर कॉलेज में 9वीं क्लास का एक छात्र अपनी बैग में 315 बोर का तमंचा लेकर पहुंच गया. जब साथ पढ़ने वाले छात्रों ने उसकी बैग में तमंचा देखा तो इसकी जानकारी शिक्षकों को दी. इसके बाद शिक्षकों ने छात्र का बैग चेक किया तो उसमें तमंचा मिला. इसके बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंची और छात्र को थाने ले गई. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले छात्र की किसी दूसरे छात्र से कहासुनी हो गई थी. उसी के चलते आरोपी छात्र अपनी बैग में तमंचा लेकर कॉलेज पहुंच गया. हालांकि शुरुआती पूछताछ में यही पता चला है कि वह तमंचा सिर्फ साथी छात्र को दिखाने के लिए ही लाया था. एसपी बोले- तमंचा बरामद कर की जा रही है कार्रवाई इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने पुलिस को सूचना दी थी

कि 9वीं क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र 315 बोर का तमंचा अपनी बैग में लेकर कॉलेज पहुंचा है. इस सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची और तमंचा को बरामद कर लिया. उन्होने कहा कि छात्र के परिजनों को भी बुलाया गया और पूछताछ कर विधिक कार्रवाई की गई. एसपी सिटी ने यह भी बताया कि प्राथमिक पूछताछ में ऐसा कोई प्रकरण सामने नहीं आया कि वह किसी की हत्या या अन्य वजह से तमंचा लेकर आया हो. इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Next Story