मेरठ

अभी अभी यूपी के सरधना थाने में लगी भीषण आग, पुलिस कर्मी भी झुलसे

Shiv Kumar Mishra
22 July 2023 6:11 PM GMT
x

Just now, massive fire broke, Sardhana police station ,UP, police personnel 

Just now, a massive fire broke out at Sardhana police station in UP, police personnel also got burnt

मेरठ के सरधना थाने में शनिवार देर शाम भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे थाने में भगदड़ मच गई। पुलिसकर्मियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। वहां पर खड़े वाहन भी आग की चपेट में आ गए। जिससे कई वाहनों में तेज धमाके भी हुए।

आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकलकर आ गए। हादसे में तीन सिपाही आग की चपेट में आने से झुलस गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई है। हालांकि आग लगातार बढ़ती जा रही थी। पहले कहा जा रहा था कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है, लेकिन बाद में साफ हुआ कि मैस में खाना बनाते समय सिलिंडर में आग लगने से हादसा हुआ।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिस तरह से आग लगी है उससे आशंका जताई जा रही है कि थाने में रखा रिकॉर्ड भी जल गया है। वहीं थाने में खड़े दर्जनों वाहन जलकर राख हो गए।

कुछ वाहनों को वहां से हटा दिया गया था, लेकिन अलग-अलग मामलों में पकड़े गए वाहन नहीं हटाए जा सके, जो आग की चपेट में आने से पूरी तरह जलकर राख हो गए।

बताया गया कि मैस में खाना बनाते वक्त सिलिंडर ने आग पकड़ ली। तीन पुलिसकर्मी आग में झुलस गए। घटना से थाने और उसके आसपास हड़कंप मच गया। वहीं झुलसे पुलिसकर्मियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने से मैस में खाना बना रहे सिपाही केशव अत्री, सुमित कुमार, हेमेंद्र सिंह झुलस गए हैं। तीनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। सूचना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे हैं।

Next Story