मेरठ

प्रेमी युगल से पुलिस बनकर बसूल रहे थे पैसे ,बिरोध करने पर मार दिया चाकू

Desk Editor
22 Sep 2022 5:45 AM GMT
प्रेमी युगल से पुलिस बनकर बसूल रहे थे पैसे ,बिरोध करने पर मार दिया चाकू
x
पैसे देने से किया मना तो मार दिया चाकू पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

मेरठ में माल रोड स्थित कंपनी गार्डन में प्रेमी युगल से पुलिस बनकर वसूली कर रहे युवक का विरोध करने पर दो कर्मचारियों को चाकू घोंप दिया। शोर-शराबा के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सदर थाने में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी की पहचान सालिक के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार कंपनी गार्डन में प्रवेश के लिए ठेका पवन के पास है। यहां टिकट बेचने का काम विकास निवासी पोहल्ली और सुरेंद्र उर्फ गोलू निवासी बड़ा डाकखाना करते हैं। बुधवार करीब साढ़े 12 बजे उनके पास दो युवक-युवतियां आए और कहा कि एक युवक ने उनकी फोटो व वीडियो बना ली है और उनसे पांच हजार रुपये की डिमांड करते हुए इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। इसी बीच तीन चार युवक-युवतियां भी यहां आ गए और यही बात दोहराई।

इस पर विकास और सुरेंद्र ने आरोपी युवक को दबोच लिया और उसे केबिन में बंद कर पुलिस को बुलाने लगे। इसी बीच आरोपी ने चाकू निकाला और विकास-सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। विकास और सुरेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। यह देख मौके पर चीख-पुकार मच गई। कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story