मेरठ

30 अक्टूबर को थी शादी, आखिरकार किसके साथ फरार हो गई लड़की, पिता बोला.....

सुजीत गुप्ता
27 Oct 2021 11:39 AM GMT
30 अक्टूबर को थी शादी, आखिरकार किसके साथ फरार हो गई लड़की, पिता बोला.....
x

मेरठ में एक लड़की अपनी शादी से 3 दिन पहले प्रेमी संग फरार हो गई। लड़की की तीन दिन बाद ही बारात आनी थी। इसी बीच युवती घर में रखे एक लाख रुपए के जेवर और 25 हजार रुपए कैश लेकर भाग गई। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार को परिजन थाने पहुंचे और लड़की के गायब होने की सूचना दी। बता दें कि लड़की की 30 अक्टूबर को शादी होने वाली थी।

मेरठ के लिसाड़ीगेट के समर गार्डन की रहने वाली 20 वर्षीय लड़की का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले लड़की के परिजनों ने उसे प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद परिजनों ने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी। इसी दौरान उन्होंने लड़की की शादी दूसरी जगह तय कर दी। लेकिन लड़की प्रेमी संग शादी करने की जिद पर ही अड़ी रही।

बीती मंगलवार देर रात लड़की घर में रखे एक लाख रुपये के जेवर और 25 हजार रुपये कैश लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। बुधवार को परिजन पड़ोस में आरोपी युवक की मौसी के घर गए, जहां पर मकान बंद था। परिजनों का कहना है कि युवक की मौसी के कहने पर ही आरोपी लड़की को लेकर फरार हुआ है।

लड़की के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक सरधना का रहने वाला है। फिलहाल समर गार्डन में अपनी मौसी के घर रह रहा था। 20 दिन पहले ही अपनी मौसी के घर से सरधना स्थित अपने घर गया था। बुधवार को परिजनों ने लड़की की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। परिजन पड़ोस में आरोपी युवक की मौसी के घर गए, जहां पर मकान बंद था। परिजनों का कहना है कि युवक की मौसी के कहने पर ही आरोपी लड़की को लेकर फरार हुआ है।

लड़की का पिता बोला कि अब मैं समाज में क्या कहूंगा, अगर पुलिस से शिकायत की तो भी बदनामी होगी। ऐसे में आत्महत्या कर लूं। बाद में लड़की की मां और अन्य परिजन ने समझाते हुए युवती के पिता को घर ले गए। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Next Story