मेरठ

मेरठ में मीट व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, खून से सुसाइड नोट पर लिखा 'प्यार'

Sakshi
4 Feb 2022 11:10 AM GMT
मेरठ में मीट व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, खून से सुसाइड नोट पर लिखा प्यार
x
मृतक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, कुछ दिन से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में था...

उत्तर प्रदेश के मेरठ से प्यार में खुदखुशी करने का मामला सामने आया है| यहां जनपद के समर गार्डन में मीट व्यापारी 27 वर्षीय फैसल ने तमंचे से खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली है। इसके साथ ही फैसल के पास खून से लिखा सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पांच बार 'प्यार' शब्द लिखा है। इसके अलावा उसमें कुछ नहीं लिखा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन निवासी फैसल पुत्र मोहम्मद एजाज क्षेत्र में ही मीट की दुकान चलाता था। उसका घर पुलिस चौकी के पास ही है। गुरुवार दोपहर फैसल दुकान से घर पहुंचा और मकान की सीढ़ी चढ़ते हुए माथे से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली। खून से लथपथ फैसल जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर पहुंचे। बताया गया कि फैसल को जमीन पर पड़े देखकर चीख-पुकार मच गई। उसकी सांसें थम चुकी थीं। लिसाड़ीगेट पुलिस ने आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि मृतक के पास एक तमंचा और सुसाइड नोट बरामद किया है। मामले की जांच की जा रही है।

प्रेम-प्रसंग का मामला

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि ऐसा लगता है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। मृतक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में था। इसके साथ ही युवक के मोबाइल से कुछ संदिग्ध नंबर भी मिले हैं, जो गलत नाम से सेव थे, इसकी भी जांच की जा रही है।

Next Story