मेरठ

मेरठ : आसमान में उड़ रहे एयरक्राफ्ट से गिरा ज्वलनशील पदार्थ, एक मकान और कार जली, लोगों में दहशत का माहौल

Special Coverage News
4 Oct 2018 6:15 AM GMT
मेरठ : आसमान में उड़ रहे एयरक्राफ्ट से गिरा ज्वलनशील पदार्थ, एक मकान और कार जली, लोगों में दहशत का माहौल
x

मेरठ : उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में किठौर के माछरा में सनसनीखेज और हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी दोपहर के समय एक छोटे एयरक्राफ्ट से कोई ज्वलनशील पदार्थ माछरा गांव के बीचोबीच एक मकान और कार पर गिरा। इसके बाद धमाके के साथ नीली रोशनी निकली और आग लग गई।

इस दौरान कस्बे में भगदड़ का माहौल हो गया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई। जहाज कहां गया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी, पुलिस के साथ मौके पर पहुची फॉरेन्सिक टीम जांच में जुट गई है

माछरा गांव के ग्रामीणों ने बताया करीब एक छोटा एयरक्राफ्ट गांव के मकानों से कुछ ही ऊंचाई पर उड़ते हुए गुजरा था। एयरक्राफ्ट से नीले रंग की चिंगारियां निकल रही थीं। इस दौरान गांव के लोगों में सनसनी फैल गई कि ये एयरक्राफ्ट इतनी नीचे कैसे उड़ रहा है। इसी दौरान एयरक्राफ्ट से कोई ज्वलनशील पदार्थ नरेश के मकान पर गिरा। उनके टीनशेड पर रखे सामान और बाहर खड़ी एक एसेंट कार में धमाके और नीली रोशनी के साथ आग लग गई। वहां पशु भी बंधे हुए थे। कुछ पदार्थ बराबर में ही शेखर के मकान पर भी गिरा, लेकिन वहां ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। आग लगी तो मोहल्ले में भगदड़ मच गई।

आसमान में उड़ रहे एयरक्राफ्ट से गिरे ज्वलनशील पदार्थ मामले में एसपी देहात मेरठ राजेश कुमार ने क्या कहा? सुनिए-



इस दौरान पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। लोगों ने किसी तरह से आग बुझाई और नरेश के घर में बंधे हुए मवेशियों को बचाया। ग्रामीणों ने बताया कि आग से दुर्गंध सी आ रही थी और आग की लपटें नीले रंग की ही निकल रही थीं।

रिपोर्ट -सादिक़ खान मेरठ

Next Story