मेरठ

मेरठ: रोडवेज बस की टक्कर से 2 बाइक सवारों की मौत, भीड़ ने किया हाइवे जाम

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2022 3:28 PM GMT
मेरठ: रोडवेज बस की टक्कर से 2 बाइक सवारों की मौत, भीड़ ने किया हाइवे जाम
x

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले के दौराला थाने के निकट बाइक से सड़क पार कर रहे बाइक सवारों को कुचल दिया। जिसमे बाइक पर सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस उनको अस्पताल ले गई जहाँ चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने हाई वे जाम कर जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के अनुसार, मटौर निवासी 40 वर्षीय किराना व्यापारी संदीप पुत्र राजेन्द्र तथा ब्यूटी पार्लर संचालिका 22 वर्षीय शिवानी पुत्री रतन मटौर पावर ग्रिड के सामने बाइक से सड़क पार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार से जा रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगते ही बाइक डिवाइडर पर जा गिरी। तेज रफ्तार बस ने अनियंत्रित होकर दूसरी साइड में गिरे युवक और युवती को कुचल दिया।

हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई, ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल ले गई। जहाँ चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सड़क हादसे में दो की मौत की जानकारी के बाद गुस्साई भीड़ ने हाई वे जाम करते हुए जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ नहीं मानी।

लोगो की नाराजगी बढ़ती देख एसपी सिटी पीयूष कुमार तथा एसडीएम सरधना मौके पर पहुंचे और भीड़ को बमुश्किल समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस अधिकारियों ने तहरीर के आधार पर कार्यवाई की बात कही है।

Next Story