मेरठ

Meerut Hindi News: बेकाबू थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को रौंदा, सीसीटीवी में हुआ रिकॉर्ड

Shiv Kumar Mishra
31 Jan 2023 7:36 AM GMT
Meerut Hindi News: बेकाबू थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को रौंदा, सीसीटीवी में हुआ रिकॉर्ड
x
घर लौट रहे दोस्तों को धार गाड़ी ने रौंदा दिया था। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

मेरठ में बेकाबू थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को रौंदा दिया। दोनों दोस्तो की सड़क पर ही तड़फ तड़फ कर दर्दनाक मौत हुई। घर लौट रहे दोस्तों को धार गाड़ी ने रौंदा दिया था। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

खजूरी के स्कूटी सवार दो युवकों को बेकाबू लाल थार गाड़ी ने कुचल दिया। जिन्हें राहगीरों ने सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया। दोनों युवकों के पिता खजूरी के रहने वाले हैं और किसान हैं। मृतक वंश 11वीं कक्षा में पढ़ता था। जबकि मृतक गौरव खेती करता था।

थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के ग्राम खजुरी निवासी गौरव पुत्र सुधीर त्यागी (21) सोमवार की दोपहर अपने 17 वर्षीय पुत्र सुबोध के साथ स्कूटी पर सवार होकर कस्बे आया था। यहां से घरेलू सामान खरीद कर वापस लौटते समय जब वह ब्लॉक कार्यालय के सामने पहुंचे तो अनियंत्रित लाल रंग की थार गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

चालक रोकने के बजाय कार लेकर भाग गया

आरोपी चालक कार रोकने की बजाय सड़क पर गिरे दोनों युवकों को कुचलते हुए भाग गया। राहगीरों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसओ पंकज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और फरार आरोपी वाहन को पकड़ने के लिए घेराबंदी की लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। सूचना पर परिजन भी ग्रामीणों सहित मौके पर पहुंच गए और फरार आरोपी कार को पकड़ने की मांग करने लगे। इस बीच सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

Next Story