मेरठ

UP Big News:: मेरठ में बदमाशाें ने दारोगा के सीने में मारी गोली, हालत गंभीर

Shiv Kumar Mishra
23 Jan 2024 10:01 AM GMT
UP Big News:: मेरठ में बदमाशाें ने दारोगा के सीने में मारी गोली, हालत गंभीर
x
बदमाशों ने पहले सेट्रो से पुलिस जीप में टक्कर मारी। उसके बाद कार से उतर कर पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी।

दिल्ली-दून हाईवे पर मंडप के बाहर से कार लूट कर भाग रहे बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी है। सीने में गोली लगने से दारोगा की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह तक हालत में कोई सुधार नहीं है।

खुर्जा के सोनू की लूटी थी कार

कंकरखेड़ा थाने के हाईवे चौकी क्षेत्र स्थित एचआर गार्डन मंडप के बाहर से देर रात तीन बजे बुलंदशहर के खुर्जा निवासी सोनू सैनी की कार लूट ली गई। मंडप के बाहर ही कार को खड़ी कर सोनू सैनी अंदर सो रहा था। सोनू ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी कार खिड़की खुलवाई। उसके बाद गन प्वाइंट पर लेकर कार, मोबाइल और नकदी लूट कर विपरित दिशा से दिल्ली हाईवे से जाने लगे। तभी सोनू सैनी ने शोर मचा दिया।

मंडप के अंदर से भी स्टाफ बाहर आ गया। तत्काल हाईवे चौकी पर पुलिस को जानकारी दी। उस समय थाने की जीप में दारोगा मुनेश सिंह पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे थे। जीपीएस की मदद से पुलिस पीछा कर रही थी। डिफेंस कालोनी के नाले पर बदमाशों की पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों ने पहले सेट्रो से पुलिस जीप में टक्कर मारी। उसके बाद कार से उतर कर पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी।

कार में सवार हाईवे इंचार्ज मुनेश सिंह के सीने में गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें पहले कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में लिए रेफर कर दिया। एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि कार में तीन बदमाश सवार थे। उन्होंने कार के अंदर से गोली चलाई। उसके बाद कार को छोड़कर भाग गए। चार टीमें लगाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story