मेरठ

meerut breaking news,: मेरठ के सरधना में दूषित पानी पीने से 200 से अधिक बीमार, एक नवजात शिशु सहित चार लोगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
13 Nov 2022 11:58 AM GMT
meerut breaking news,: मेरठ के सरधना में दूषित पानी पीने से 200 से अधिक बीमार, एक नवजात शिशु सहित चार लोगों की मौत
x

meerut breaking news, मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में दूषित पानी पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि 200 से अधिक लोग बीमार हैं। बीमारों का इलाज मेरठ और सरधना के अस्पतालों में चल रहा था। आज इलाज के दौरान मोहम्मद अनीस ने भी दम तोड़ा। बताया गया कि मोहम्मद अनीस की हालत बिगड़ने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया था।

इससे पहले रेखा (56) और सलमान (21) की भी मौत हो गई थी। दूषित पानी से मंडी चमारान में यह चौथी मौत है जिससे बस्ती के लोगों में दहशत फैली हुई है। अभी तक प्रशासन ने लापरवाही और बीमारी के कारण को लेकर पालिका प्रशासन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं सीएचसी प्रभारी डॉ. सचिन कुमार ने बताया कि महिला के पेट में इंफेक्शन हो गया था।

वहीं लोगों के बीमार होने के बाद नगर के लोग दहशत में हैं। यहां तक कि वे पानी पीने से डर रहे हैं। मजबूरन लोग बाहर से बोतल बंद पानी ला रहे हैं। पालिका ने पानी के नमूने जांच के लिए भेजे हैं। मोहल्लावासियों का कहना है कि टंकी के पानी में सफेद रंग आ रहा था। शिकायत के बाद भी पालिका प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया। ऐसे में प्रथमदृष्टया पालिका प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है।

Next Story