मेरठ

फिल्मी स्टाइल में पूर्व प्रधान की हत्या कर पिस्टल के साथ थाने पहुंची मां बेटी, चौंक गई पुलिस

Shiv Kumar Mishra
17 Dec 2021 4:23 AM GMT
फिल्मी स्टाइल में पूर्व प्रधान की हत्या कर पिस्टल के साथ थाने पहुंची मां बेटी, चौंक गई पुलिस
x

मेरठ. मेरठ में मां बेटी ने मिलकर फिल्मी स्टाइल में पूर्व प्रधान 55 वर्षीय तेजपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रधान व उसके बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी मां बेटी पिस्टल लेकर थाने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मां बेटी सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है मामले को लेकर पूछताछ चल रही।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में चर्चाएं हो रही हैं बताते चलें मां बेटी ने जिस पूर्व प्रधान को मौत के घाट उतारा है। उसके ऊपर आरोपी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप है। इसी बीच मेरठ बागपत मार्ग स्थित नगला गांव में मंदिर के पास किठोली के पूर्व प्रधान तेज प्रताप सिंह सैनी की मां बेटी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के दौरान प्रधान के बेटे अंकित को भी मां बेटी ने गोली मार दी। थाने पहुंचकर मां बेटी ने तेजपाल की हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकारा है।

मां बेटी ने पूर्व प्रधान की हत्या की घटना को उस समय अंजाम दिया जब तेजपाल गन्ना सोसायटी बाइक से जा रहे था। नगला गांव में मंदिर के पास मां बेटी ने मौका देखकर पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिससे प्रधान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद प्रधान के बेटे अंकित को भी मां बेटी ने गोलियों से भून दिया, अंकित की भी मौके पर मौत हो गई।

अनुमान लगाया जा रहा है कि मां बेटी ने बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। मां बेटी सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है वहीं दो लोगों को पुलिस खोज रही है।

इस घटना से एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सवाल यह है कि अगर महिला की बेटी के साथ प्रधान ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था तो पूर्व प्रधान के खिलाफ सख्त कार्यवाही क्यों नहीं की गई। अगर समय रहते पूर्व प्रधान के खिलाफ प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाती तो शायद मां बेटी को हथियार नहीं उठाना पड़ता। यह पहला मामला नहीं है जब न्याय पाने के लिए लोगों को हथियार उठाने पड़े हैं हालांकि इस पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है। अब तक कई लोगों से इस संबंध में पूछताछ की गई।

Next Story