मेरठ

'मेरी मां और मौसी मुझसे गंदा काम कराना चाहती है.' सुनिए पीड़िता की आपबीती

Shiv Kumar Mishra
3 Dec 2022 2:18 PM GMT
मेरी मां और मौसी मुझसे गंदा काम कराना चाहती है. सुनिए पीड़िता की आपबीती
x

यूपी के मेरठ में एक महिला ने अपने परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही उसने पुराने वीडियो भी दिखाए हैं. इनमें उसके परिजन एक युवक को रस्सी से बांधकर खींचते और पीटते दिख रहे हैं. परिजनों के उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

मां और मौसी गलत काम करने का बनाती है दबाव

गौरतलब है कि मेरठ की एक बस्ती में रहने वाली एक महिला एसएसपी ऑफिस पर पहुंची. यहां उसने अपनी मां और मौसी पर आरोप लगाए. उसने बताया कि उसकी मां और मौसी उस पर गलत काम करने का दबाव डालती है. इसलिए वह उनके साथ नहीं रहती है.

मारपीट और उत्पीड़न कर रहे परिजन

पीड़िता का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है. वह अपने पति के साथ रह रही है लेकिन उसके परिजन उसके साथ मारपीट और उसका उत्पीड़न कर रहे हैं.

जीजा को सरेआम बांधकर पीटा

पीड़िता ने कुछ पुराने वीडियो भी पुलिस को दिखाए हैं. इस दौरान उसने बताया कि उसकी मां, मौसी उसके पिता और जीजा को उस वीडियो में देखे जा सकते हैं. साथ ही मां और मौसी मिलकर जीजा को सरेआम रस्सी से बांधकर पीट और घसीट रहे हैं. वीडियो काफी पुराना है.

मामले की जांच कर रही है पुलिस

इस पूरे प्रकरण पर सीओ कैंट मेरठ रूपाली राय ने कहा कि महिला ने जो आरोप लगाए हैं, पुलिस उनकी जांच कर रही है. जांच कर जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Next Story