मेरठ

मेरठ में पुलिस की मुठभेड़, एक गौकश को लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
12 Nov 2020 11:21 AM GMT
मेरठ में पुलिस की मुठभेड़, एक गौकश को लगी गोली
x

मेरठ: पुलिस ने दीपावली पर अपराधियों को लेकर एक मुहीम छेड़ रखी है जिसके अनुसार आज मेरठ जिले के मेडिकल कोतवाली इलाके में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक गौकश गोली लगने से घायल हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल पुलिस द्वारागौकशो को घेरने का प्रयास किया गया. अपने आप को घिरता हुआ देख गौकशो ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में एक अभियुक्त गोली लगने से घायल हो गया जिसे घायल अवस्था में समय 9.55 बजे गिरफ्तार किया गया व उसका एक साथी अभियुक्त भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश हेतु कांबिग की जा रही है. पूछताछ में घायल अभियुक्त ने अपना नाम सदाकत पुत्र इलियास निवासी ग्राम कायस्थ बड्ढा थाना किठौर मेरठ बताया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का गौकश है, जिसके विरुद्ध अलग-अलग थानो पर गौकशी के डेढ दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है. घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अभियुक्त से मुक्त गाय को श्रीराम गौशाला छिलौरा थाना भावनपुर मेरठ भिजवाया गया. थाना मेडिकल पुलिस द्वारा अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Next Story