मेरठ

मेरठ पुलिस लाइन में दरोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या, सहारनपुर में था तैनात

Arun Mishra
9 Feb 2023 9:12 AM GMT
मेरठ पुलिस लाइन में दरोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या, सहारनपुर में था तैनात
x
मेरठ पुलिस लाइन में दरोगा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दरोगा इंद्रजीत सिंह सहारनपुर में तैनात था.

मेरठ पुलिस लाइन में दरोगा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दरोगा इंद्रजीत सिंह सहारनपुर में तैनात था. पुलिस के मुताबिक दरोगा इंद्रजीत सिंह ने अपने सरकारी आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. बताया गया कि सरकारी असलहे से गोलीमार सुसाइड किया.पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात 2:30 बजे दरोगा ने खुद की कनपटी पर पिस्टल से गोली मारी. मृतक इंद्रजीत मेरठ पुलिस लाइन स्थित आवास पर परिवार के साथ रहते थे.

घटना की सूचना पर पुलिस लाइन स्थित आवास पर रह रहे गाजियाबाद में तैनात एसएसआई वरुण शर्मा, एसएसआई रविंद्र कंबोज आधी रात को ही मौके पर पहुंचे. गोली लगने के बाद दोनों ही दरोगा इंइ्रजीत को को हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने इंद्रजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया.

हत्या की वजह अभी पता नहीं,फॉरेंसिक टीम कर रही जांंच

सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद एसपी सिटी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इंद्रजीत सिंह की पत्नी ने वारदात की सूचना अपने रिश्तेदारों को दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे मेरठ पुलिस के अधिकारियों को सूचना दी गई। जानकारी के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी पीयूष सिंह, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह और एएसपी विवेक यादव मौके पर पहुंचे। छानबीन के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

फिलहाल माना जा रहा है कि इंद्रजीत सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसके चलते घटना अंजाम दी गई है। कमरे से ही एक पिस्टल भी बरामद की गई है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दरोगा ने गोली मारकर सुसाइड किया है। जांच की जा रही है।

Next Story